बनारस में ओवैसी ने पीएम को घेरा : बोले- मुसलमानों की हालत हिटलर के जमाने के यहूदियों की तरह

बोले- मुसलमानों की हालत हिटलर के जमाने के यहूदियों की तरह
UPT | असदुद्दीन ओवैसी

May 29, 2024 10:07

ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि मोदी गरीबी, बेरोजगारी पर नहीं बोलते, वह कभी मजहब के नाम पर आरक्षण कभी मुजरा कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं।

May 29, 2024 10:07

Varanasi News : अंतिम चरण में होने वाले मतदान के लिए सभी पार्टियां दिलों जान से प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीडीएम गठबंधन के उम्मीदवार गगन प्रकाश यादव के लिए मंगलवार को वाराणसी में एक जनसभा की। जहां ओवैसी ने भाजपा को जनकर घेरा। साथ ही वोटरों को साधने का प्रयास किया। सभा में अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल और कृष्णा पटेल भी मौजूद थीं।
  ओवैसी ने पीएम पर किया जुबानी हमला
असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि मोदी गरीबी, बेरोजगारी पर नहीं बोलते, वह कभी मजहब के नाम पर आरक्षण कभी मुजरा कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं। ओवैसी का कहना था कि देश में हालत खराब है और अगर 400 पार का नारा देकर भाजपा 400 पार कर जाती है तो पेट्रोल की कीमत 100 पार हो जाएंगी, बेरोजगारी और बढ़ेगी, देश में बदहाली की स्थिति देखने को मिलेगी, इसलिए 400 पार ना हो यह ज्यादा जरूरी है।

मुसलमानों की हालत की हालत पर की बात
असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 10 वर्षों से इस मुल्क के प्रधानमंत्री हैं। भाजपा जब से सत्ता में आई है, हमारी और आपकी आंखों ने उन तमाम नजारों को देखा है जो हम नहीं देखना चाहते थे। 10 साल में भारत के मुसलमान का हाल बस से बदत्तर कर दिया गया है। ऐसा हाल 1930 में हिटलर के समय में जर्मनी में यहूदियों का हुआ करता था।

ओवैसी ने मोदी पर कसते तंज
ओवैसी ने मोदी पर तंज सकते हुए कहा कि अगर मोदी मुंबई में जाकर ऐक्टिंग करेंगे तो विश्व का सारा अवार्ड नरेंद्र मोदी को ही मिल जाएगा। पेपर लीक होता है तो यूपी के बाबा बोलते हैं जांच कराएंगे, लेकिन कुछ होता नहीं है। चीन कब्जा करके बैठा है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ब्रेक डांस कर रहे हैं। ओवैसी ने अपने संबोधन में मुख्तार अंसारी को जेल में जहर देकर मारे जाने का भी जिक्र जनसभा में किया। 

Also Read

50 गांवों का संपर्क कटा, सोनभद्र-मिर्जापुर में 8वीं तक के स्कूल बंद, नौ जिलों में जनजीवन प्रभावित

18 Sep 2024 12:42 AM

चंदौली पूर्वांचल में बाढ़ का कहर : 50 गांवों का संपर्क कटा, सोनभद्र-मिर्जापुर में 8वीं तक के स्कूल बंद, नौ जिलों में जनजीवन प्रभावित

पूर्वांचल के नौ जिलों में बाढ़ और बारिश ने जनजीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है। गंगा, गोमती, सरयू, कनहर और कर्मनाशा नदियों में आई बाढ़ से गाजीपुर, मऊ, सोनभद्र और मिर्जापुर सहित कई जिलों में स्थिति गंभीर हो गई है। और पढ़ें