Lok Sabha Election 2024 : प्रियंका गांधी, डिंपल यादव 25 मई को वाराणसी में रोड शो करेंगी

प्रियंका गांधी, डिंपल यादव 25 मई को वाराणसी में रोड शो करेंगी
UPT | प्रियंका और डिंपल वाराणसी में रोड शो करेंगी

May 23, 2024 11:05

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और सपा सांसद डिंपल यादव अब एक मंच पर दिखेंगी। दोनों नेता वाराणसी से गठबंधन प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में 25 मई को रोड शो करेंगी। 

May 23, 2024 11:05

Varanas News :  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव 25 मई को वाराणसी में इंडी गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में एक संयुक्त रोड शो करेंगी। इस रोड शो की तैयारी कांग्रेस संगठन की ओर से शुरू कर दी गई है।

सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगी
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष और इंडी गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय ने कहा, "प्रियंका और डिंपल 25 मई को काशी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगी जहां वे महिलाओं के मुद्दों पर बात करेंगी।" दोनों नेता रविदास मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सीर गोवर्धन इलाके से रोड शो शुरू करेंगी। 

राहुल और अखिलेश के आने की भी संभावना
अजय राय ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के भी 28 या 29 मई को वाराणसी में रोड शो करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि विवरण को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 

वाराणसी में अंतिम चरण में मतदान
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं, जहां 1 जून को अंतिम चरण में मतदान होना है। वाराणसी सीट से गठबंधन प्रत्याशी अजय राय बीजेपी प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

Also Read

चार माह का वेतन न मिलने से मीटर रीडर हड़ताल पर, 32 माह का पीएफ भी अटका 

8 Jul 2024 04:22 PM

जौनपुर Jaunpur News : चार माह का वेतन न मिलने से मीटर रीडर हड़ताल पर, 32 माह का पीएफ भी अटका 

बिजली विभाग के मीटर रीडरों ने सोमवार से किया काम बंदकर बेमियादी हड़ताल पर चले गए। कर्मचारियों का कहना है कि चार महीने से वेतन नहीं मिला है। कंपनी की तरफ से 32 महीने का पीएफ भी रोक दिया... और पढ़ें