आईआईटी बीएचयू की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला : तीनों आरोपी कोर्ट में हुए पेश, फिर गए जेल

तीनों आरोपी कोर्ट में हुए पेश, फिर गए जेल
UPT | छात्रा संग दुष्कर्म के तीनों आरोपी।

Jan 30, 2024 23:03

जानकारी के मुताबिक विशेष अभियोजन अधिकारी चंदबलि पाल के माध्यम से लंका थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्र ने तीनों आरोपियों को जेल से तलब करने के लिए अर्जी दी थी। इस पर कोर्ट ने सोमवार को तीनों आरोपियों को तलब किया था।

Jan 30, 2024 23:03

Varanasi News : गैंगस्टर एक्ट के मामले में सोमवार को आईआईटी बीएचयू की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को जिला जेल से लाकर एडीजे 14 / विशेष न्यायाधीश (गैंगस्टर कोर्ट) देवकांत शुक्ला की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों आरोपियों का न्यायिक रिमांड बनाते हुए वापस जेल भेज दिया। इस मामले की अगली सुनवाई 28 मार्च को होगी। 

जानकारी के मुताबिक विशेष अभियोजन अधिकारी चंदबलि पाल के माध्यम से लंका थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्र ने तीनों आरोपियों को जेल से तलब करने के लिए अर्जी दी थी। इस पर कोर्ट ने सोमवार को तीनों आरोपियों को तलब किया था। बता दें कि आईआईटी बीएचयू की बीटेक की छात्रा से एक नवंबर 2023 की देर रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। 

31 दिसंबर 2023 को ब्रिज इंक्लेव कॉलोनी, सुंदरपुर का कुणाल पांडेय और जिवधीपुर, बजरडीहा का आनंद चौहान उर्फ अभिषेक चौहान व सक्षम पटेल को गिरफ्तार किया गया था। तीनों आरोपियों के जेल जाने के बाद उनके खिलाफ 20 जनवरी की देर रात लंका थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।
 

Also Read

बीएचयू को बिजली बिल वसूली में सालाना 2.05 करोड़ का घाटा

6 Oct 2024 01:53 PM

वाराणसी सीएजी की रिपोर्ट ने खड़े किए सवाल : बीएचयू को बिजली बिल वसूली में सालाना 2.05 करोड़ का घाटा

सीएजी की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि कैंपस के दुकानदार 9.90 रुपये और आवासीय लोग 8.25 रुपये प्रति यूनिट का भुगतान कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बीएचयू बिजली बिलों पर कोई सब्सिडी या छूट नहीं दे रहा है... और पढ़ें