advertisements
advertisements

Varanasi News : पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन से पहले लंका से विश्वनाथ मंदिर तक होगा भव्य रोड शो, तैयारियां जोरों पर

पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन से पहले लंका से विश्वनाथ मंदिर तक होगा भव्य रोड शो, तैयारियां जोरों पर
UPT | काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए।

May 08, 2024 01:05

मंगलवार को संपन्न हुई लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक में क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी का रोड शो लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यर्पण कर प्रारंभ होगा। अस्सी, सोनारपुरा, जंगम बाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा।

May 08, 2024 01:05

Varanasi News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नामांकन से पहले 13 मई को भव्य रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारी में संगठन जुट गया है। रोड शो को भव्य बनाने के लिए संगठन की ओर से लाखों कार्यकर्ताओं की भागीदारी को लेकर तैयारियां जोरों पर है। मोदी के स्वागत के लिए उत्साहित, विभिन्न संगठनों, सामाजिक संस्थाओं व विभिन्न समुदायों की ओर से भाजपा कार्यालय में संपर्क किया जा रहा है। वे रोड शो के दौरान अपने-अपने लिए एक-एक स्थान की मांग कर रहे हैं, जहां से वे प्रधानमंत्री का स्वागत कर सकें।

लंका से काशी विश्वनाथ मंदिर तक होगा रोड शो
इस क्रम में मंगलवार को संपन्न हुई लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक में क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम मोदी का रोड शो लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यर्पण कर प्रारंभ होगा। अस्सी, सोनारपुरा, जंगम बाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा। फूल बरसाए जाएंगे। काशीवासियों का सैलाब उमड़ेगा। इसे देखते हुए व्यवस्था संभालने के लिए कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। उन्होंने कहा कि व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। 

21 मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ होगी बैठक
बुधवार को वाराणसी संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्रों की बैठकें आयोजित की गई है। इसके बाद एक दिन में सभी 21 मंडलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जाएगी। इस रोड शो में लाखों कार्यकर्ताओं की भागीदारी के लक्ष्य के साथ संगठन तैयारी में जुटा हुआ है। जबकि काशी वासी भी लाखों की संख्या में पीएम मोदी के स्वागत की योजना बनाने में जुटे हुए हैं। 

बैठक में ये लोग रहे मौजूद 
बैठक में लोकसभा समन्वयक, एमएलसी अश्वनी त्यागी, मंत्री रवींद्र जायसवाल, डॉ. दयाशंकर मिश्र "दयालू", लोकसभा प्रभारी सतीश द्विवेदी, लोकसभा संयोजक व पूर्व विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह औढ़े, महापौर अशोक तिवारी, विधायक डॉ. नीलकंठ तिवारी, सौरभ श्रीवास्तव, जिला व महानगर प्रभारी एवं एमएलसी अरुण पाठक, महापौर अशोक तिवारी, एमएलसी अशोक धवन व धर्मेन्द्र राय, जिला अध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, राकेश त्रिवेदी, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, आलोक श्रीवास्तव, अशोक पटेल, वंश नारायण पटेल आदि मौजूद थे। 

Also Read

25 मई को गाजीपुर आएंगे पीएम मोदी, विशाल चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

19 May 2024 09:10 PM

गाजीपुर लोकसभा चुनाव : 25 मई को गाजीपुर आएंगे पीएम मोदी, विशाल चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा के माध्यम से बताया कि भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 मई को जिले मे एक विशाल चुनावी... और पढ़ें