Chandauli News :  एडीजी ने पैदल भ्रमण कर किया सर्वे,  कहा- जल्द होगा जाम की समस्या का समाधान

एडीजी ने पैदल भ्रमण कर किया सर्वे,  कहा- जल्द होगा जाम की समस्या का समाधान
UPT | अधिकारियों के साथ भ्रमण करते एडीजी

Jul 11, 2024 18:30

जिले के मिनी महानगर डीडीयू नगर क्षेत्र में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित किए जाने को लेकर गुरुवार को पुलिस महकमा अलर्ट मोड पर दिखा...

Jul 11, 2024 18:30

Chandauli News : जिले के मिनी महानगर डीडीयू नगर क्षेत्र में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित किए जाने को लेकर गुरुवार को पुलिस महकमा अलर्ट मोड पर दिखा। एडीजी वाराणसी पीयूष मोर्डिया, एसपी आदित्य लांग्हे मातहतों समेत डीडीयू नगर क्षेत्र में पैदल गश्त कर यातायात व्यवस्था को सुचारू ढंग से क्रियान्वयन होने में आ रही अड़चनों का सर्वे किया। इस दौरान अधिकारियों ने डीडीयू जंक्शन के डीआरएम के साथ भी बैठक की।

अवैध पार्किंग और अतिक्रमण बन रहा जाम का कारण
वाराणसी से लेकर चंदौली तक पहुंचने का सफर राहगीरों के लिए मुश्किलों भरा साबित होता है। डीडीयू नगर क्षेत्र में अतिक्रमण और अवैध पार्किंग की वजह से राहगीरों का राह चलना दुश्वार हो गया है। पुलिस लगातार ट्रैफिक जाम से राहगीरों और स्थानीय लोगों को निजात दिलाने के लिए तत्पर दिखती है, लेकिन व्यवस्थाएं ज्यों की त्यों धरी रह जाती हैं। इस समस्या से निजात को चंदौली एसपी आदित्य लांग्हे ने विगत दिनों लगातार भ्रमण कर डीडीयू जंक्शन के डीआरएम से वार्ता कर समस्या के निदान में पहल की बात कही थी। 

सकड़ पर अतिक्रमण करने वालों पर होगी कार्रवाई
एडीजी पीयूष मोर्डिया ने मीडिया को बताया कि डीडीयू नगर क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुचारू ढंग से क्रियान्वयन होने में आने वाली अड़चनों का सर्वे किया गया। रेलवे डीआरएम से बातचीत कर रेलवे पार्किंग और रेलवे गेट के बाहर लगने वाले अवैध आटो स्टैंड, ई रिक्धा चालकों के अतिक्रमण के साथ ही जीटी रोड पर ठेले गुमचे लगाकर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। साथ ही रेलवे पार्किंग की व्यवस्था सुदृढ़ करने के साथ ही जिला प्रशासन के सहयोग से डिवाइडर को भी मोड़ देकर काफी हद तक निर्बाध रूप से यातायात व्यवस्था को सुचारू करने की पहल की जाएगी। डीडीयू जंक्शन के डीआरएम संग ट्रैफिक व्यवस्था की अड़चनों के बाबत वार्ता की गई है, जल्द ही समस्या का निदान किया जाएगा।

Also Read

तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

17 Jul 2024 06:51 PM

जौनपुर Jaunpur News : तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

केराकत थाना क्षेत्र के गांव सेनापुर दाऊदपुर दलित बस्ती में बुधवार को दो सौतेले भाइयों में एक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी... और पढ़ें