Chandauli News : दो पक्षों के झगड़े में एक की मौत, जानें कैसे खूनी संघर्ष में बदला मामूली विवाद... 

दो पक्षों के झगड़े में एक की मौत, जानें कैसे खूनी संघर्ष में बदला मामूली विवाद... 
UPT | दो पक्षों के झगड़े में एक की मौत।

Oct 17, 2024 15:56

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर नई बस्ती में पानी बहाने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। इसमें दोनो तरफ से जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें एक पक्ष के 35 वर्षीय शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे...

Oct 17, 2024 15:56

Chandauli News : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर नई बस्ती में पानी बहाने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। इसमें दोनो तरफ से जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें एक पक्ष के 35 वर्षीय शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई। देर रात तक एडिशनल एसपी, सीओ मौके पर मौजूद रहे। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस छह लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

ये है पूरा मामला
कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर नई बस्ती में पानी निकासी की समस्या काफी पुरानी है। क्षेत्र के लोग लंबे समय से इससे जूझ रहे हैं। बुधवार की रात लगभग आठ बजे पानी बहाने को लेकर दो समुदाय के लोगों में बहसबाजी शुरू हो गई। आरोप है कि पहले दोनों पक्षों की महिलाएं आपस में भिड़ गयीं। इस बीच, एक पक्ष के कुछ युवक मौके पर आ गए और दूसरे पक्ष के शाहिद की पिटाई कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिवार वाले उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जांच के बाद ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मौत के बाद पनपा आक्रोश
शाहिद की मौत के बाद लोगों में आक्रोश पनप गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह, सीओ आशुतोष समेत मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत लिया और कारवाई में जुट गई। पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली लेकर आई और उनसे मामले में पूछताछ की जा रही है। 

क्या कहती है पुलिस
मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया कि नाली में पानी बहने को लेकर दो लोगों में कहासुनी हो गई थी। फिर देर शाम दोनों लोगों में लाठी डंडे से मारपीट हुई। ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय शाहिद की मौत हो गई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। इलाके में शांति व्यवस्था बहाल करने की कोशिश जारी है।

Also Read

कलश यात्रा के साथ शुरू हुआ नौ दिवसीय श्रीरूद्र अंबिका महायज्ञ, जानें क्या है खास...

17 Oct 2024 04:42 PM

गाजीपुर Ghazipur News : कलश यात्रा के साथ शुरू हुआ नौ दिवसीय श्रीरूद्र अंबिका महायज्ञ, जानें क्या है खास...

जनपद के नौली, उतरौली और त्रिलोकपुर क्षेत्र के बांधबेदी स्थित श्री रूद्रांबिका धाम प्राचीन शिवकाली मंदिर परिसर से आज विराट जलयात्रा और शोभा यात्रा निकाली गई। शोभायात्रा में हजारों की संख्या में श्रद्धालु महिलाएं, पुरुष और बड़े... और पढ़ें