Chandauli News : पेड़ से टकरा कर जीप गड्ढे में पलटी, तीन की मौत, पढ़िये खौफनाक हादसे की हकीकत...

पेड़ से टकरा कर जीप गड्ढे में पलटी, तीन की मौत, पढ़िये खौफनाक हादसे की हकीकत...
UPT | दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बोलेरो

Jul 26, 2024 18:17

कंदवा थाना क्षेत्र के बरहनी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में बोलेरो जीप सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल  हो गए। घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर...

Jul 26, 2024 18:17

Chandauli News : कंदवा थाना क्षेत्र के बरहनी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में बोलेरो जीप सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल  हो गए। घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। बोलेरो सवार बाबा कीनाराम मठ से दर्शन कर बिहार लौट रहे थे।

पानी से भरे गड्ढे में पलटी गाड़ी 
बोलेरो सवार लोग बाबा कीनाराम स्थल से दर्शन कर बिहार लौट रहे थे। इस बीच कंदवा थाना क्षेत्र के बरहनी गांव के समीप तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। उसके बाद नहर की पुलिया से टकराते हुए पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला गया। हादसे में 27 साल के धनंजय यादव और 24 साल के गुड्डू यादव की मौके पर ही मौत हो गई। तीन घायलों को जिला अस्पताल ले लिया जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 32 साल के सोनू यादव को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायलों सुशील यादव और राहुल यादव को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

वाराणसी के ट्रामा सेंटर में घायलों का इलाज
इस बाबत कंदवा थाना प्रभारी ने बताया कि बरहनी में बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें