चंदौली में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई : पांच आरोपी गिरफ्तार, ऑटो में छिपाया था चोरी का माल

पांच आरोपी गिरफ्तार, ऑटो में छिपाया था चोरी का माल
UPT | गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ पुलिस

Oct 27, 2024 20:12

मुगलसराय कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है । कोतवाली पुलिस ने शनिवार की देर रात गश्त के दौरान चोरी के समान के साथ पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

Oct 27, 2024 20:12

Chandauli News : मुगलसराय कोतवाली पुलिस को शनिवार रात गश्त के दौरान बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से चोरी के सामान बरामद हुए। इन सामानों में दो एसी, एक इन्वर्टर बैटरी, चार ई-रिक्शा बैटरी, तीन मोबाइल, एक जोड़ी पायल, एक मंगलसूत्र, एक अंगूठी और एक सीज किए गए ऑटो रिक्शा शामिल हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोतवाली लाकर पूछताछ की और रविवार को आवश्यक कार्रवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया। यह कार्रवाई क्षेत्र में बढ़ते चोरी के मामलों को रोकने में सहायक साबित हुई है।

संदिग्धों की गिरफ्तारी
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह के अनुसार, जलीलपुर पुलिस चौकी प्रभारी अभिषेक शुक्ला पुलिस बल के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। व्यासपुर चौराहे के पास उन्हें एक ऑटो में कुछ संदिग्ध दिखाई दिए, जो सामान रखकर सवारी का इंतज़ार कर रहे थे। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की, तो सभी हड़बड़ा गए। पूछताछ के बाद यह पता चला कि सभी सामान चोरी का था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई।



चोरी के जेवरात की पहचान
गिरफ्तार आरोपियों में विनोद सोनकर, करन पटेल, रोशन राज उर्फ लक्कड़ और अनंत नारायण गुप्ता शामिल हैं। उन्होंने पूछताछ में बताया कि बरामद जेवरात उन्होंने एक महीने पहले चांदीतारा निवासी सोनू पटेल के घर से चुराए थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया। इस गिरफ्तारी से क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में कमी आने की उम्मीद है और स्थानीय लोग अब थोड़े अधिक सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

Also Read

चलती ट्रेन में यात्री चढ़ने के प्रयास में फिसला, जीआरपी पुलिस कर्मी के सूझबूझ से बचा जान, घटना CCTV में कैद

27 Oct 2024 08:15 PM

वाराणसी Varanasi News : चलती ट्रेन में यात्री चढ़ने के प्रयास में फिसला, जीआरपी पुलिस कर्मी के सूझबूझ से बचा जान, घटना CCTV में कैद

वाराणसी कैंट जीआरपी के हेड कास्टेबल के सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से बच गया। जिसके एक व्यक्ति की जान जाने से बच गई। एक व्यक्ति चलती... और पढ़ें