Chandauli News : पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को मिला सपा के राष्ट्रीय सचिव का पद

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को मिला सपा के राष्ट्रीय सचिव का पद
UPT | मनोज सिंह, डब्लू

Apr 04, 2024 18:21

समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू को पार्टी ने एक बार फिर बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा…

Apr 04, 2024 18:21

Chandauli News : समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू को पार्टी ने एक बार फिर बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा है। पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने पत्र जारी कर उन्हें राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सचिव मनोनीत किया है।

अखिलेश यादव की सहमति से सचिव बनाया गया
समाजवादी पार्टी के केंद्रीय कार्यालय द्वारा जारी किए गए इस पत्र में प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने लिखा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सहमति से समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मनोज कुमार सिंह डब्लू को सचिव मनोनीत किया जा रहा है,साथ ही उनसे इस बात की अपेक्षा की जा रही है कि वह पूरी ईमानदारी और लगन के साथ सक्रिय होकर अपना काम करेंगे और पार्टी को जनाधार को बढ़ाने की कोशिश करेंगे।
राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किए जाने के बाद मनोज कुमार सिंह डब्लू ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। कहा कि पार्टी में एक बार फिर उनको एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी की उम्मीद पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। पिछले लोकसभा चुनाव में भी उनको यह जिम्मेदारी दी गयी थी।

ज्ञातव्य है कि पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू चन्दौली लोकसभा से पार्टी के टिकट के दावेदार थे, लेकिन पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह टिकट की दौड़ में अव्वल साबित हुए, जिसके बाद पूर्व सांसद राम किशुन यादव समेत अन्य नेताओं के विरोध के स्वर सुनाई देने लगे। पूर्व विधायक मनोज ने भी वीरेंद्र सिंह के टिकट कटने की संभावना पर बल देते हुए खुद को टिकटार्थी बताया, जिसके बाद अब राष्ट्रीय सचिव बनाकर डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की है।

Also Read

गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, एसडीओ कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

27 Jul 2024 03:48 PM

वाराणसी वाराणसी में बिजली कटौती : गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन, एसडीओ कार्यालय का घेराव कर की नारेबाजी

वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र में स्थित सरायनांद खोजवा के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन पिछले 17 दिनों से लगातार हो रही बिजली कटौती के विरुद्ध था। गुस्साए नागरिकों ने नरिया स्थित उपखंड अधिकारी गुरुधाम कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। और पढ़ें