चंदौली में सड़क हादसा : खड़े कंटेनर में दूसरे कंटेनर ने मारी टक्कर, चालक की मौत, खलासी घायल

खड़े कंटेनर में दूसरे कंटेनर ने मारी टक्कर, चालक की मौत, खलासी घायल
UPT | हादसे के बाद कंटेनर में लगी आग

Jun 09, 2024 20:36

सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के पास रविवार की सुबह हाईवे किनारे खड़े एक कंटेनर ने पीछे से आ रहे दूसरे कंटेनर के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके चलते खड़े हुए कंटेनर में आग लग गई...

Jun 09, 2024 20:36

Chandauli News : सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के पास रविवार की सुबह हाईवे किनारे खड़े एक कंटेनर ने पीछे से आ रहे दूसरे कंटेनर के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके चलते खड़े हुए कंटेनर में आग लग गई। इससे वाहन के चालक और खलासी ने कूद कर जान बचाई, लेकिन दूसरे कंटेनर वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें चालक और खलासी केबिन में फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने खलासी को निकलकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चालक के केबिन में बुरी तरह फंसे होने से उसे निकालने में डेढ़ घंटे लग गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कंटेनर का चालक और खलासी क्षतिग्रस्त कंटेनर में फंसे
जानकारी के अनुसार, राजस्थान अलवर जिले के कोहाट थाना क्षेत्र के चंदोल निवासी मृतक चालक तालिम 24 वर्ष अपने खलासी साहिल 21 के साथ राजगढ़ से कंटेनर वाहन में चूना पाउडर लादकर हावड़ा जा रहा था। इस बीच नवीन मण्डी के पास अचानक चालक को नींद लग गई। इससे खड़े कंटेनर में पीछे से घुस गया। हादसे में खड़े कंटेनर वाहन में आग लग गई। वाहन के चालक और खलासी ने  कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं दूसरे कंटेनर वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के कारण चालक तालिम और खलासी साहिल केबिन में फंस गए। 
 
हादसे के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी
घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना के तत्काल बाद ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ ही वाहन में फंसे चालक और खलासी को निकालने में जुट गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से को निकलकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चालक के केबिन में बुरी तरह फंसे होने से उसे निकालने के लिए क्रेन का सहारा लेना पड़ा। करीब डेढ़ घंटे मशक्कत के बाद चालक को निकाला गया। इस बीच उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं  फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें