Chandauli News : ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ पंचायत सदस्यों का धरना, अविश्वास प्रस्ताव पर त्वरित कार्रवाई की मांग

ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ पंचायत सदस्यों का धरना, अविश्वास प्रस्ताव पर त्वरित कार्रवाई की मांग
UPT | जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरने पर बैठे बीबीसी सदस्य

Aug 01, 2024 21:21

जिले के चहनिया विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख अरुण जायसवाल के खिलाफ एक बार फिर क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने मोर्चा खोल दिया है। अपने अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस पर जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठकर उचित कार्यवाही की गुहार लगा रहे हैं।

Aug 01, 2024 21:21

Chandauli News : जिले के चहनिया विकासखंड में ब्लॉक प्रमुख अरुण जायसवाल के खिलाफ क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस पर क्षेत्र पंचायत सदस्य जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं और उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जिलाधिकारी ने उन्हें आज रात 12 बजे तक इंतजार करने का निर्देश दिया है, लेकिन क्षेत्र पंचायत सदस्य अपनी मांग पर अड़े हुए हैं और तत्काल कोई न कोई फैसला चाहते हैं।

ब्लॉक प्रमुख पर लगे गंभीर आरोप
धरने पर बैठे क्षेत्र पंचायत सदस्यों और उनके प्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी और सैयदराजा के भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुशील सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है कि जिला प्रशासन विधायक सुशील सिंह के इशारे पर काम कर रहा है और उन्हीं के निर्देश पर सारा कार्य हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक के दबाव में नियम के अनुसार कार्रवाई नहीं की जा रही है और अविश्वास प्रस्ताव को खारिज करने की कोशिश की जा रही है।



कार्रवाई न होने पर बड़ा कदम उठानी का चेतावनी
क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने कहा कि अगर जिलाधिकारी आज इस पर कोई फैसला नहीं करते हैं, तो वे सामूहिक इस्तीफा देने या सामूहिक आत्महत्या की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि रोज-रोज धमकियों और घुटन भरी जिंदगी से अच्छा है कि एक ही दिन सब लोग मर जाएं। उनकी जिद के आगे जिलाधिकारी मौके पर उपस्थित हुए और उनसे आज रात 12 बजे तक इंतजार करने को कहा। जिलाधिकारी ने वादा किया कि आज रात 12 बजे से पहले वे अविश्वास प्रस्ताव पर कोई न कोई फैसला जरूर देंगे।

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें