ऑटो रिक्शा चालक हत्याकांड का खुलासा : दो नाबालिगों सहित चार दोस्तों ने वारदात को दिया था अंजाम, पुलिस ने किए गिरफ्तार

दो नाबालिगों सहित चार दोस्तों ने वारदात को दिया था अंजाम, पुलिस ने किए गिरफ्तार
UPT | ऑटो चालक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

May 22, 2024 20:25

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र में विगत दिनों ऑटो चालक की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस बुधवार को खुलासा कर दिया। जहां चंदौली पुलिस ने ऑटो चालक की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए बताया कि विगत दिनों चकिया क्षेत्र में एक ऑटो चालक की किराए के विवाद में...

May 22, 2024 20:25

Chandauli News : चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र में विगत दिनों ऑटो चालक की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस बुधवार को खुलासा कर दिया। जहां चंदौली पुलिस ने ऑटो चालक की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए बताया कि विगत दिनों चकिया क्षेत्र में एक ऑटो चालक की किराए के विवाद में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को बैरी बाजार के बाहर शेरवा जाने वाले मार्ग से दबोच लिया है। गिरफ्तार किए गए चार हत्यारोपियों में से दो बाल अपचारी भी शामिल हैं।

यह था पूरा मामला
इस पूरे हत्याकांड का खुलासा बुधवार को पुलिस लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने किया। एएसपी विनय कुमार ने बताया कि बीते 19 मई को थाना चकिया क्षेत्र के भटवारा कला में एक ऑटो चालक का शव मिला था। शव मिलने के बाद चकिया थाने में अज्ञात लोगों द्वारा चालक की हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत थी। 21 मई को पुलिस ने मामले में आरोपी विजेंद्र कुमार (19), पंकज कुमार (19) और दो बाल अपचारियों को बैरी बाजार के बाहर शेरवा जाने वाले मार्ग से पुलिस अभिरक्षा में लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे 17 मई को नासिक से बनारस आए थे और मारूति नगर में ठहरे थे। वहां उन्होंने काम की तलाश की लेकिन काम नहीं मिलने पर वे लंका ऑटो स्टैंड से ऑटो पर बैठकर अदलहाट के लिए निकल गए।

ऑटो चालक ने जाने से किया था मना
आरोपियों के मुताबिक, रामनगर किले के पास साहनी लस्सी की दुकान पर ऑटो चालक के भाई ने आरोपी युवक को अदलहाट जाने से मना किया, लेकिन ऑटो चालक सवारियों को लेकर अदलहाट चला गया। आरोपियों के पास सिर्फ 150 रुपये थे। ऐसे में टेंपों में सवार एक बाल अपचारी ने अपने दोस्त विजेंद्र को फोन करके दो लड़कों के साथ शेरवा आने को कहा। ऑटो चालक के द्वारा शेरवा से आगे जाने से मना करने पर विवाद हुआ और हाथापाई होने लगी। आरोपियों ने बताया कि इसके बाद वे लोग ऑटो चालक को 100 रुपये के लालच में दुलहिया माता मंदिर के पास ले गए। जहां किराए के पैसों को लेकर फिर से विवाद हुआ। इस दौरान आरोपियों ने सब्बल और पाइप से ऑटो चालक के सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी। इसके बाद हत्या में प्रयुक्त सब्बल व पाइप को टकटकपुर में खलिहान में बने भूसे की झोपड़ी में छिपा दिया गया और ऑटो को नहर के किनारे छोड़कर वे फरार हो गए। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति, गिरीश चंद्र राय, अवधेश यादव, जलभरत यादव, दीपचंद्र गिरी, अरुण गिरी, प्रभात यादव, सोनम शामिल रहे। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें