Chandauli News : स्टेरिंग फेल होने से वैन नहर में गिरी, चालक ने शीशा तोड़कर बचाई जान

स्टेरिंग फेल होने से वैन नहर में गिरी, चालक ने शीशा तोड़कर बचाई जान
UPT | वाहन को नहर से बाहर निकालते ग्रामीण

Oct 23, 2024 17:58

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में एक वैन का स्टेरिंग फेल होने के कारण वह अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। चालक इंद्रदेव यादव ने अपनी सूझबूझ से शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई...

Oct 23, 2024 17:58

Chandauli News : चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र में एक वैन का स्टेरिंग फेल होने के कारण वह अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। चालक इंद्रदेव यादव ने अपनी सूझबूझ से शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई और स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। घटना नई कोट गांव के समीप हुई, जहां स्थानीय लोगों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चालक को नहर से सुरक्षित निकाला।

यह है पूरा मामला
घटना के अनुसार, इंद्रदेव यादव, जो सदर कोतवाली क्षेत्र के धुरिकोट निवासी हैं, वाराणसी में एक प्रिंसिपल को छोड़ने के बाद अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वह अलीनगर थाना क्षेत्र के नहर के रास्ते नई कोट गांव के निकट पहुंचे, अचानक वैन का स्टेरिंग जाम हो गया। इससे वाहन अनियंत्रित हो गया और नहर में पलट गया।स्थानीय लोगों ने नहर में वैन गिरते देख तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़े। इंद्रदेव ने शीशा तोड़कर पानी में उतरकर अपनी जान बचाई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे सुरक्षित निकालने में मदद की। सूचना मिलने के बाद अलीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की।



वाराणसी से प्रिंसिपल को छोड़कर लौट रहे थे
अलीनगर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि इंद्रदेव यादव ने बताया कि वह वाराणसी से प्रिंसिपल को छोड़कर लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि स्टेरिंग फेल होने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर नहर में गिर गया। पुलिस ने बताया कि वैन को नहर से बाहर निकालने के लिए क्रेन का उपयोग किया गया। इस घटना ने एक बार फिर से वाहन की तकनीकी जांच और सुरक्षा मानकों के पालन की आवश्यकता को उजागर किया है। स्थानीय लोगों की तत्परता और चालक की सजगता ने एक बड़े हादसे को टालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Also Read

रूद्रांबिका महायज्ञ के सप्तम दिवस पर वैदिक मंत्रोच्चार और भागवत कथा का आयोजन

23 Oct 2024 06:16 PM

गाजीपुर Ghazipur News : रूद्रांबिका महायज्ञ के सप्तम दिवस पर वैदिक मंत्रोच्चार और भागवत कथा का आयोजन

जनपद के नौली स्थित श्री रूद्रांबिका धाम परिसर में चल रहे होमात्मक श्री रूद्रांबिका महायज्ञ के क्रम में आज सप्तम दिवस काशी से पधारे हुए वेद विभूषण यज्ञाचार्य पंडित धनंजय पांडे जी के आचार्यत्व में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ यज्ञ मंडप में आवाहित देवताओं का विधिवत पूजनादि क्रम संपन्... और पढ़ें