Varanasi News : दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, जानें कैसे हुई दिल दहला देने वाली घटना...

दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, जानें कैसे हुई दिल दहला देने वाली घटना...
UPT | दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत।

Oct 10, 2024 11:21

जिले के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा गांव के पास फ्लिपकार्ट वेयरहाउस के सामने गुरुवार तड़के एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। प्रयागराज की ओर से आ रही कार हाइवे किनारे खड़े डंपर में पीछे से जा...

Oct 10, 2024 11:21

Varanasi News : जिले के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा गांव के पास फ्लिपकार्ट वेयरहाउस के सामने गुरुवार तड़के एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। प्रयागराज की ओर से आ रही कार हाइवे किनारे खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी। हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक 10 वर्षीय लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये है पूरा मामला
मंडुआडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर बजरंग नगर निवासी दीपक कुमार पांडेय (35) अपनी पत्नी दीपामाला पांडेय (32), फुलकेशरी देवी (55) और एक अज्ञात महिला के साथ मां विंध्यवासिनी का दर्शन कर घर लौट रहे थे। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा गांव के पास फ्लिपकार्ट वेयरहाउस के सामने कार खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में दीपक, उनकी पत्नी और फुलकेशरी देवी की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा शिवांश पांडेय (10) गंभीर रूप से घायल हो गया।

ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भागा
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल शिवांश को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, मगर कार फंस जाने के कारण वाहन छोड़कर फरार हो गया। दीपक पांडेय रोहनिया के शहाबाबाद में एक जीप शोरूम में मैनेजर थे। 

क्या कहती है पुलिस
मिर्जामुराद एसओ अजय राज वर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर कार को डंपर से अलग कराया। सभी को कार से बाहर निकाला गया। इसमें तीन की मौत मौके पर हो गई, जबकि एक महिला की मौत बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान हुई। सभी शवों को बीएचयू ट्रामा सेंटर की मोर्चरी में रखा गया है।

Also Read

सिविल बार एसोसिएशन से लियाकत अली की सदस्यता रद, इस मामले में हुई कार्रवाई

10 Oct 2024 12:22 PM

गाजीपुर मुख्तार अंसारी के वकील पर गिरी गाज : सिविल बार एसोसिएशन से लियाकत अली की सदस्यता रद, इस मामले में हुई कार्रवाई

यह जानकारी गाजीपुर के सिविल बार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष गोपाल लाल श्रीवास्तव ने दी। उनके अनुसार, यह कार्रवाई लियाकत अली द्वारा किए गए हालिया विवाद के कारण की गई है... और पढ़ें