Ghazipur News : जिला जेल से अपने आवास पहुंचे अब्बास अंसारी, पिता की प्रार्थना सभा में शामिल

जिला जेल से अपने आवास पहुंचे अब्बास अंसारी, पिता की प्रार्थना सभा में शामिल
UPT | अब्बास अंसारी

Jun 10, 2024 18:43

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा के साथ गाजीपुर जिला जेल से पैतृक आवास मुहम्मदाबाद ले जाया गया। यहां पिता मुख्तार अंसारी के कब्र पर वे फतिहा पढ़ेंगे। उन्हें सुप्रीम कोर्ट से 3 दिन की पैरोल मिली है।

Jun 10, 2024 18:43

Ghazipur News : मऊ विधायक अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा के साथ गाजीपुर जिला जेल से उनके आवास ले जाया गया। यहां अब्बास पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फतिहा पढ़ेंगे और प्रार्थना सभा में शामिल होंगे। सुप्रीम कोर्ट ने पिता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आयोजित हो रही प्रार्थना सभा में उन्हें शामिल होने की इजाजत दे दी है। 

दिन में आवास, रात में जेल में रहेंगे अब्बास अंसारी
अब्बास 10 से 12 जून तक गाजीपुर जेल में रहेंगे। उन्हें परिवार से मिलने की अनुमति भी मिली है। अब्बास अंसारी 10, 11 और 12 को सुबह नौ बजे घर जाएंगे और शाम को छह बजे तक जिला जेल वापस आ जाएंगे।13 जून को अब्बास को वापस जिला जेल लाया जाएगा।

फतिहा कार्यक्रम में पहले भी शामिल हुए
बता दें कि अब्बास अंसारी को पैरोल पर कासगंज से गाजीपुर जिला जेल लाया गया है। मुख्तार की मौत के बाद आयोजित प्रार्थना सभा में सोमवार को मोहम्मदाबाद ले जाया जाएगा। दरअसल, मुख्तार अंसारी का 28 मार्च को निधन हो गया था। इसी सिलसिले में पैतृक आवास पर प्रार्थना सभा रखी गई है। इससे पहले अब्बास अंसारी पिता की मौत पर फतिहा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 10, 11 और 12 अप्रैल को पैरोल पर आए थे।

Also Read

सीएम योगी बोले- किसान संवाद कार्यक्रम में आने वाले किसानों को न हो किसी भी प्रकार की समस्या

14 Jun 2024 10:25 PM

वाराणसी काशी में मुख्यमंत्री : सीएम योगी बोले- किसान संवाद कार्यक्रम में आने वाले किसानों को न हो किसी भी प्रकार की समस्या

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी 18 जून को वाराणसी में आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सुव्यवस्थित तरीके से संपन्न कराए जाने और सभी आवश्यक तैयारी समय से पूर्ण किए जाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया... और पढ़ें