Ghazipur News : जिला जेल से अपने आवास पहुंचे अब्बास अंसारी, पिता की प्रार्थना सभा में शामिल

जिला जेल से अपने आवास पहुंचे अब्बास अंसारी, पिता की प्रार्थना सभा में शामिल
UPT | अब्बास अंसारी

Jun 10, 2024 18:43

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा के साथ गाजीपुर जिला जेल से पैतृक आवास मुहम्मदाबाद ले जाया गया। यहां पिता मुख्तार अंसारी के कब्र पर वे फतिहा पढ़ेंगे। उन्हें सुप्रीम कोर्ट से 3 दिन की पैरोल मिली है।

Jun 10, 2024 18:43

Ghazipur News : मऊ विधायक अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा के साथ गाजीपुर जिला जेल से उनके आवास ले जाया गया। यहां अब्बास पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर फतिहा पढ़ेंगे और प्रार्थना सभा में शामिल होंगे। सुप्रीम कोर्ट ने पिता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आयोजित हो रही प्रार्थना सभा में उन्हें शामिल होने की इजाजत दे दी है। 

दिन में आवास, रात में जेल में रहेंगे अब्बास अंसारी
अब्बास 10 से 12 जून तक गाजीपुर जेल में रहेंगे। उन्हें परिवार से मिलने की अनुमति भी मिली है। अब्बास अंसारी 10, 11 और 12 को सुबह नौ बजे घर जाएंगे और शाम को छह बजे तक जिला जेल वापस आ जाएंगे।13 जून को अब्बास को वापस जिला जेल लाया जाएगा।

फतिहा कार्यक्रम में पहले भी शामिल हुए
बता दें कि अब्बास अंसारी को पैरोल पर कासगंज से गाजीपुर जिला जेल लाया गया है। मुख्तार की मौत के बाद आयोजित प्रार्थना सभा में सोमवार को मोहम्मदाबाद ले जाया जाएगा। दरअसल, मुख्तार अंसारी का 28 मार्च को निधन हो गया था। इसी सिलसिले में पैतृक आवास पर प्रार्थना सभा रखी गई है। इससे पहले अब्बास अंसारी पिता की मौत पर फतिहा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 10, 11 और 12 अप्रैल को पैरोल पर आए थे।

Also Read

यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

27 Jul 2024 02:46 PM

वाराणसी काशी की आकांक्षा सिंह ने किया कमाल : यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

पेरिस ओलंपिक 2024 का आयोजन शुरू हो चुका है और भारतीय दल में उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी भी शामिल हैं। यूपी की उम्मीदों को लिए खास तरह का गिफ्ट तैयार किया गया है... और पढ़ें