Ghazipur News : सभासद उपचुनाव में भाजपा ने मारी बाजी, सभी तीन सीटों पर कब्जा किया...

सभासद उपचुनाव में भाजपा ने मारी बाजी, सभी तीन सीटों पर कब्जा किया...
UPT | रायगंज वार्ड से निर्वाचित पार्षद पिंकी सिंह।

Jul 10, 2024 17:49

नगर पालिका के सभासद पद के उपचुनाव में भाजपा ने तीनों सीटों पर कब्जा कर लिया है। नगर पालिका गाजीपुर के सभासद पद के उपचुनाव में भाजपा ने प्रतिष्ठापरक रायगंज की सीट 234 मतों से जीत ली है। इस सीट...

Jul 10, 2024 17:49

Ghazipur News : नगर पालिका के सभासद पद के उपचुनाव में भाजपा ने तीनों सीटों पर कब्जा कर लिया है। नगर पालिका गाजीपुर के सभासद पद के उपचुनाव में भाजपा ने प्रतिष्ठापरक रायगंज की सीट 234 मतों से जीत ली है। इस सीट पर भाजपा के प्रत्याशी पिंकी सिंह निर्वाचित हुईं हैं। 

किसको कितने वोट मिले 
मतदान के बाद हुई मतगणना में भाजपा की पिंकी सिंह को 628 मत, कांग्रेस के सतीश को 230, सपा की नफीसा बेगम को 394 वोट, नोटा को तीन और अवैध मत 20 पड़े। इस तरह कुल 1275 मत पड़े। लोकसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद नगर के चुनाव में पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल की साख दांव पर लगी थी। विनोद अग्रवाल ने अपनी टीम के साथ जमकर पसीना बहाया और बाजी पलट दी। भाजपाई खेमे में इस जीत को लेकर उत्साह है। भाजपा नगर की टीम सुनील गुप्ता और अजय कुशवाहा ने भी डोर टू डोर संपर्क कर मतदाताओं को अपने उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने के लिए काफी पसीना बहाया था। उद्योग विभाग व्यापार मंडल के महामंत्री गुड्डू केसरी ने भी बधाई देते हुए कहा कि भाजपा वापस अपने लय में आ रही है।

जमानिया और मोहम्मदाबाद में जीती
जनपद के नगर पालिका मोहम्मदाबाद में सभासद पद पर भाजपा की रत्ना देवी विजयी हुईं हैं। इस क्रम में जमानिया नगर पालिका में सभासद पद पर भाजपा के ही अविनाश जयसवाल विजय हुए हैं। इस तरह जनपद में हुए सभासद के उपचुनाव में भाजपा का परचम लहराया है। भाजपा खेमे में खुशी का माहौल है।

Also Read

96 करोड़ की लागत से बनेगा पहला एसटीपी, 2 लाख लोगों को होगा फायदा

20 Jul 2024 05:06 PM

वाराणसी वाराणसी में गंगा संरक्षण का नया अध्याय :  96 करोड़ की लागत से बनेगा पहला एसटीपी, 2 लाख लोगों को होगा फायदा

यह परियोजना वाराणसी के शहरी क्षेत्रों में सीवेज और पेयजल व्यवस्था सुधारने की एक बड़ी योजना का अंग है। लोहता, भगवानपुर, दीनापुर और सूजाबाद में 4 नए एसटीपी का निर्माण किया जाएगा... और पढ़ें