Ghazipur News : हरियाणा की जीत पर भाजपा ने मनाया जश्न, बजे ढोल नगाड़े

हरियाणा की जीत पर भाजपा ने मनाया जश्न, बजे ढोल नगाड़े
UPT | खुशी मनाते भाजपा के कार्यकर्ता

Oct 08, 2024 21:08

हरियाणा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल होने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के मिश्र बाजार स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा...

Oct 08, 2024 21:08

Ghazipur News : हरियाणा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल होने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के मिश्र बाजार स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जीत का ज़श्न मनाया। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पं. दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और ढोल नगाड़े के साथ जमकर आतिशबाजी करते हुए ज़श्न मनाया।



निडर होकर जनता ने किया मतदान
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है और इस बात को देश की जनता महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जीत सनातन संस्कृति और भारत के विकास को मजबूत करने वाली जीत है। अब कांग्रेस का वजूद साफ हो रहा है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के चुनाव नतीजे पर कहा कि आजाद भारत का यह पहला अवसर है जब जम्मू कश्मीर में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तथा लोकप्रियता के साथ निडर होकर जनता ने मतदान किया है।

जीत की बधाई दी
पूर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि आज के परिणाम ने एक बार पुनः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की स्विकारिता को प्रदर्शित किया है। जिससे पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी मजबूत हुई है। इस चुनाव में जम्मू कश्मीर में भाजपा को अब तक की सबसे ज्यादा सीट जीतने का अवसर मिला है। यह जम्मू कश्मीर की जनता के बीच भाजपा के बढते जनाधार और मजबूत होते विश्वास का प्रतीक है ।
नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने हरियाणा के मतदाताओं की सराहना करते हुए उन्हें जीत की बधाई दी।

ये लोग रहे मौजूद 
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, सुनील गुप्ता, अविनाश सिंह, मयंक जायसवाल, नन्दू कुशवाहा, रासबिहारी राय, अभिनव सिंह छोटू, दिलिप गुप्ता, विशाल चौरसिया, हेमंत त्रिपाठी, विरेन्द्र चौहान, निखिल राय, हर्षित सिंह, सूर्य प्रकाश यादव, रूपेश सिंह, बबलू कुशवाहा सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे।

Also Read