गाजीपुर न्यूज : सांसद अफजाल अंसारी ने किया पत्रकार भवन के प्रथम तल का लोकार्पण, इतनी लागत से बनी भवन...

सांसद अफजाल अंसारी ने किया पत्रकार भवन के प्रथम तल का लोकार्पण, इतनी लागत से बनी भवन...
UPT | सांसद अफजाल अंसारी

Feb 11, 2024 18:39

गाजीपुर में रविवार को पत्रकार एसोसिएशन के नवनिर्मित प्रथम तल का लोकार्पण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद अफजाल अंसारी ने शिलापट्ट से पर्दा हटाकर और फीता काटकर भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारों ने सांसद अफजाल अंसारी का भव्य स्वागत किया।

Feb 11, 2024 18:39

Short Highlights
  • सांसद अफजाल अंसारी ने कहा : आज की पत्रकारिता साहस भरा काम 
  • भवन निर्माण में बीएसपी सांसद ने विकास निधि से दिया है 11 लाख रुपये
Ghazipur News : गाजीपुर में रविवार को पत्रकार एसोसिएशन के नवनिर्मित प्रथम तल का लोकार्पण किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद अफजाल अंसारी ने शिलापट्ट से पर्दा हटाकर और फीता काटकर भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारों ने सांसद अफजाल अंसारी का भव्य स्वागत किया। रविवार की दोपहर करीब 12 बजे बीएसपी (BSP) सांसद अफजाल अंसारी ने पत्रकार भवन के नवनिर्मित भवन का आधिकारिक रूप से लोकार्पण किया। 

इस भवन की आवश्यकता थी : सांसद
बता दें कि गाजीपुर पत्रकार भवन जनपद के वरिष्ठ पत्रकारों की काफी पुरानी रजिस्टर्ड संस्था है, जिसका भवन कचहरी गाजीपुर जिला मुख्यालय पर स्थित है। जिसका ग्राउंड फ्लोर, तीन जन प्रतिनिधियों की विकास निधि से बनकर पहले ही तैयार हो चुका था और ऊपर का प्रथम तल गाजीपुर के सांसद निधि से बनकर पिछले दिनों तैयार हुआ है। इस भवन के प्रथम तल का निर्माण 11 लाख रुपये की लागत से हुआ है। जिसका आज औपचारिक रूप से सांसद अफजाल अंसारी ने लोकार्पण किया। इस अवसर पर अफजाल अंसारी ने अपने संबोधन में पत्रकारों से कहा कि पत्रकार साथियों के लिए जिला मुख्यालय पर इस भवन की आवश्यकता थी, और आप लोगों ने मुझे जब यहां बुलाया था तो मैंने इसकी उपयोगिता को समझकर इस भवन के लिए अपनी सांसद निधि से इसका प्रस्ताव दिया। जिसकी मुझे बेहद खुशी है। उन्होंने कहा कि विकास निधि जनपद की मूलभूत आवश्यकताओं पर खर्च होती है, और इसकी आवश्यकता थी। इसके साथ ही उन्होंने पत्रकारों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप लोग यहां से अपने समाचार संकलन, लेखन और प्रेस कॉफ्रेंस के साथ अपनी संस्था से जुड़े अन्य आवश्यक कार्य और सुविधापूर्ण ढंग से कर सकेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आज की पत्रकारिता साहस भरा काम है।

यह लोग रहे उपस्थित
सांसद ने अपने संबोधन में पत्रकारों से कहा कि अगर फिर मौका मिला तो आप पत्रकार साथियों के लिए ऊपर ठहरने के लिए कमरे की भी व्यवस्था कराऊंगा।जिससे दूर-दराज या बाहर से कोई पत्रकार आ जाए तो उसे परेशानी न हो। इस अवसर पर संरक्षक अशोक श्रीवास्तव, अनिल उपाध्याय, अभिषेक सिंह, देवब्रत विश्वकर्मा, इंद्रासन यादव, विनय सिंह, पवन श्रीवास्तव, सूर्यवीर सिंह, दुर्गविजय सिंह, रविकांत पांडे, आशुतोष त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी, संजय सिंह, भोलू, विक्की, मनीष मिश्रा, संजीव, के साथ पत्रकार साथी, गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

Also Read

चार माह का वेतन न मिलने से मीटर रीडर हड़ताल पर, 32 माह का पीएफ भी अटका 

8 Jul 2024 04:22 PM

जौनपुर Jaunpur News : चार माह का वेतन न मिलने से मीटर रीडर हड़ताल पर, 32 माह का पीएफ भी अटका 

बिजली विभाग के मीटर रीडरों ने सोमवार से किया काम बंदकर बेमियादी हड़ताल पर चले गए। कर्मचारियों का कहना है कि चार महीने से वेतन नहीं मिला है। कंपनी की तरफ से 32 महीने का पीएफ भी रोक दिया... और पढ़ें