गाजीपुर से बड़ी खबर : जहर से नहीं हुई मुख्तार की मौत, बिसरा रिपोर्ट में खुलासा

जहर से नहीं हुई मुख्तार की मौत, बिसरा रिपोर्ट में खुलासा
UPT | फाइल फोटो - मुख्तार अंसारी

Apr 23, 2024 18:16

मुख्तार अंसारी की मौत के जांच के आदेश होने के पश्चात पुष्टि के लिए विसरा को जांच के लिए भेज दिया गया था।

Apr 23, 2024 18:16

Ghazipur News : मुख्तार अंसारी की मौत जहर से नहीं हुई थी। इस बात का खुलासा बिसरा रिपोर्ट में हुई है। मुख्तार अंसारी की मौत जांच के आदेश के पश्चात पुष्टि के लिए बिसरा को जांच के लिए भेज दिया गया था। रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि मुख्तार अंसारी की मौत जहर से नहीं हुई, यह कार्डियक अरेस्ट था। बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत 28 मार्च 2024 को बांदा जेल में अचानक से दिल का दौरा पड़ने से हो गई थी। वह पिछले 19 वर्षों से लगातार जेल में ही था।

9 डॉक्टर्स के पैनल ने किया था पोस्टमार्टम 
28 मार्च को मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद परिवार के लोगों ने उनको स्लो पॉयजन देकर मारने का आरोप सरकार और प्रशासन पर लगाया था। मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम 9 डाक्टरों की पैनल ने किया था। उसकी वीडियो रिकार्डिंग की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई थी।

परिवार वालों ने बिसरा जांच की मांग की थी
परिवार के लोगों की मांग थी कि उनके बिसरा की जांच कराई जाए। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्तार अंसारी की बिसरा की जांच कराई गई। अब बिसरा जांच रिपोर्ट न्यायिक टीम को सौंप दी गई है। सूत्रों के अनुसार, न्यायिक टीम को सौंपी गई बिसरा जांच में भी जहर की पुष्टि नहीं हुई है।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें