Ghazipur News : खराब सड़क को लेकर विधायक ने जताई नाराजगी, दी ये चेतावनी

खराब सड़क को लेकर विधायक ने जताई नाराजगी, दी ये चेतावनी
UPT | डीएम को पत्रक सौंपते सपा पदाधिकारी।

Jul 11, 2024 19:22

जनपद के जंगीपुर क्षेत्र के सुभाकरपुर , लावां, पहेतिया व रायपुर मार्ग कई वर्षों से क्षतिग्रस्त है। इस लंबे सड़क के मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने कई बार जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों से गुहार लगाई है।

Jul 11, 2024 19:22

Ghazipur News : जनपद के जंगीपुर क्षेत्र के सुभाकरपुर, लावां, पहेतिया व रायपुर मार्ग कई वर्षों से क्षतिग्रस्त है। इस लंबे सड़क के मरम्मत के लिए ग्रामीणों ने कई बार जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों से गुहार लगाई है। लेकिन वर्षों से लगाए जा रहे गुहार का कोई भी असर जनप्रतिनिधियों पर और ना ही किसी अधिकारियों पर पड़ा है। इस संबंध में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत सपा के कार्यकर्ता एवं विधायकों ने डीएम को एक पत्रक सौंपा।

सड़क खराब होने से जानलेवा होती जा रही है
जंगीपुर विधायक डॉ वीरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि विगत कई वर्षों से इस सड़क का हाल खस्ता है। आने- जाने वाले लोगों के लिए यह कभी-कभी मौत का कारण भी बनता रहा है ।सड़क पर कहीं गड्ढे, कहीं गिट्टी तो कहीं मिट्टी होने से आने जाने वाले विद्यार्थी, लड़के-लड़कियां ,बड़े -बूढ़े ,औरतें व बुजुर्गों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है ।ऐसे में प्रशासन का उदासीन पूर्ण रवैया जन आक्रोश को बढ़ावा दे रहा है। ग्रामीणों में सड़क मरम्मत कार्य न होने से आक्रोश का भी माहौल है।

सड़क निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिल चुके हैं जंगीपुर विधायक
इसके पहले इस सड़क के संबंध में जंगीपुर विधायक डॉ वीरेंद्र यादव भाजपा सरकार में कई बार धरने पर भी बैठ चुके हैं। कुछ दिन पहले यह सुर्खियों में रहा कि डॉक्टर वीरेंद्र यादव जंगीपुर विधानसभा की समस्या को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिले हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था। सपा का प्रतिनिधिमंडल डीएम को सड़क के निर्माण व मरम्मत के लिए पत्रक सौंपा है ।

समय रहते यदि सड़क निर्माण नहीं हुआ तो होगा आंदोलन 
कहा है कि यदि समय रहते इसे नहीं बनाया गया तो विधायक व कार्यकर्ता सहित गांव के लोग आंदोलन करने पर विवश होंगे।जिसका जिम्मेवार जिला प्रशासन और वर्तमान सरकार होगी। प्रतिनिधिमंडल में रामधारी यादव, नन्हकू यादव, वंश बहादुर कुशवाहा, रविंद्र प्रताप कुशवाहा, सूरज राम बिंद,डॉ समीर सिंह, दिनेश यादव ,अमित ठाकुर, अभिषेक कुशवाहा, बंसराज यादव, सग्गू यादव, दारा यादव, विंध्याचल यादव आदि रहे।

Also Read

तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

17 Jul 2024 06:51 PM

जौनपुर Jaunpur News : तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

केराकत थाना क्षेत्र के गांव सेनापुर दाऊदपुर दलित बस्ती में बुधवार को दो सौतेले भाइयों में एक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी... और पढ़ें