गाजीपुर के क्रिकेटरों का चयन : कमला क्लब कानपुर में शिविर का आयोजन, कानपुर में पंजीकरण

कमला क्लब कानपुर में शिविर का आयोजन, कानपुर में पंजीकरण
UPT | क्रिकेट में चयन

Sep 11, 2024 17:30

गाजीपुर मंडल के चार क्रिकेट खिलाड़ियों, सक्षम यादव, ब्रिजेश, प्रीत राय, और हर्षित कुमार यादव का चयन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आगामी सत्र के लिए किया गया है...

Sep 11, 2024 17:30

Ghazipur News : गाजीपुर मंडल के चार क्रिकेट खिलाड़ियों, सक्षम यादव, ब्रिजेश, प्रीत राय, और हर्षित कुमार यादव का चयन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आगामी सत्र के लिए किया गया है। इन खिलाड़ियों के प्रशिक्षण और पंजीकरण के लिए 15 और 16 सितंबर को कमला क्लब, कानपुर में एक विशेष शिविर आयोजित किया जाएगा। 

कमला क्लब में शिविर, दस्तावेजों की आवश्यकता
इस शिविर के दौरान, चयनित खिलाड़ियों का बी.सी.सी.आई. स्तर के आगामी सत्र के लिए पंजीकरण भी किया जाएगा। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने सभी खिलाड़ियों को निर्देशित किया है कि वे 14 सितंबर 2024 को शाम 6:00 बजे तक कमला क्लब, कानपुर में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें। इसके अलावा, पंजीकरण के लिए खिलाड़ियों को अपने मूल जन्म प्रमाण पत्र, हाई स्कूल प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बैंक खाता या कैंसिल चेक और दो पासपोर्ट साइज फोटो साथ लाने के लिए कहा गया है। खिलाड़ियों को अनुशासन में रहते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की सलाह दी गई है।



चयनित खिलाड़ियों को दी बधाई
गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डॉ. उमेश चंद्र राय ने जी.डी.सी.ए. के समस्त अधिकारियों की ओर से चयनित सभी खिलाड़ियों और उनके परिजनों को बधाई दी। उन्होंने इस अवसर को गाजीपुर और पूर्वांचल के प्रतिभाशाली क्रिकेटरों के लिए एक नई शुरुआत की संज्ञा दी।

युवा क्रिकेटरों को अंडर 19 वर्ग में मिला स्थान
उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अपैक्स काउंसिल सदस्य और गाजीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक संजीव कुमार सिंह ने इस चयन को हर्ष और उल्लास का विषय बताया। उन्होंने उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक राजीव शुक्ल के प्रति आभार व्यक्त किया, जिनकी सकारात्मक दृष्टि के कारण पूर्वांचल के युवा क्रिकेटरों को अंडर 19 वर्ग में स्थान मिला है।

Also Read

भदोही सांसद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, जानें कैसे हुआ हादसा...

19 Sep 2024 01:03 PM

वाराणसी Varanasi News : भदोही सांसद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, जानें कैसे हुआ हादसा...

वाराणसी के हरहुआ के पास गुरुवार को भदोही सांसद विनोद कुमार बिंद के काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इसमें सांसद बाल-बाल बच गए। हादसे में वाहनों के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में... और पढ़ें