मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल नहीं होगा बेटा : सुप्रीम कोर्ट ने कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी की पेरोल की कैंसिल

सुप्रीम कोर्ट ने कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी की पेरोल की कैंसिल
UPT | अब्बास अंसारी

Mar 29, 2024 20:44

मुख्तार अंसारी के अंतिम क्रियाकर्म में शामिल होने के लिए जेल में बंद बड़े बेटे अब्बास अंसारी ने हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली। सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी की पेरोल कैंसिल कर दी है।

Mar 29, 2024 20:44

Short Highlights
  • सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी की पेरोल कैंसिल कर दी है।
  • इलाहाबाद हाईकोर्ट में भी नहीं बन पाई थी बात।
Ghazipur News : माफिया गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात बांदा के मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। इससे पहले तबीयत बिगड़ने के बाद मुख्तार अंसारी को अस्पताल लाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आज उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं, मुख्तार अंसारी के अंतिम क्रियाकर्म में शामिल होने के लिए जेल में बंद बड़े बेटे अब्बास अंसारी ने हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली। सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी की पेरोल कैंसिल कर दी है।

इलाहाबाद हाईकोर्ट में नहीं बनी थी बात 
अब्बास अंसारी अपने पिता के अंतिम संस्कार में जाना चाहता था। इसके लिए उसने एक याचिका इलाहाबाद हाईकोर्ट में दायर की थी। वहां से कोई राहत उसे नहीं मिली। दरअसल, जिस बेंच को उस मामले की सुनवाई करनी थी। वह आज बैठी ही नहीं। जानकारी के मुताबिक उसके बाद मामले को दूसरी पीठ के पास भेज दिया गया। लेकिन जस्टिस समित गोपाल की बेंच ने यह कहकर सुनवाई नहीं की कि वह दूसरी पीठ के पास से आए हुए मामले को नहीं सुनेंगे। जिसके बाद अब्बास सुप्रीम कोर्ट गया था। लेकिन वहां भी उसे राहत नहीं मिली।

कासगंज जेल में बंद है अब्बास
अब्बास अंसारी इन दिनों उत्तर प्रदेश के कासगंज जेल में बंद है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट से कोई राहत नहीं मिलने के कारण अब्बास अंसारी का अपने पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होना अब संभव नहीं पाएगा। जानकारी के मुताबिक कल शनिवार को 10 बजे मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें