गाजीपुर न्यूज : आग का गोला बने दो ट्रांसफार्मर, आस-पास के क्षेत्र की बिजली हुई गुल

आग का गोला बने दो ट्रांसफार्मर, आस-पास के क्षेत्र की बिजली हुई गुल
UPT | ट्रांसफार्रमर में लगी आग

May 17, 2024 02:43

सदर कोतवाली क्षेत्र के लालदरवाजा मोहल्ले में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मरो में गुरूवार को अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में...

May 17, 2024 02:43

Ghazipur News (Vidya Sagar Upadhyay) : सदर कोतवाली क्षेत्र के लालदरवाजा मोहल्ले में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मरो में गुरूवार को अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में दोनों ट्रांसफार्मर आग का गोला बन गए। आसपास के लोगों ने विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण आसपास के घरों की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत आपूर्ति ठप होने हजारों की आबादी परेशान है। विद्युत विभाग के अधिकारी जल्द ही विद्युत आपूर्ति चालू हो जाने की बात कह रहे हैं।

ट्रांसफार्मर में लगी आग को देख मचा हड़कंप
बताया जा रहा है कि लालदरवाजा बिजली दफ्तर के बाहर लगा ट्रांसफार्मर अचानक जलने लगा। देखते ही देखते ट्रांसफार्मर से आग की तेज लपटें उठने लगी। आग की लपटों ने पास के ही दूसरे ट्रांसफार्मर को भी अपनी जद में ले लिया। दोनों ट्रांसफार्मर से उठ रही तेज लपटे दूर से दिख रही थी। यह देख पास के घरों के लोग परेशान हो गए। 

आस-पास के क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बाधित
ट्रांसफार्मर जल जाने बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल किए जाने का आश्वासन स्थानीय लोगों को दिया है। अधीक्षण अभियंता पुरनचन्द्र ने कहा कि अचानक एक ट्रांसफार्म में लगी। आग की लपट की चपेट में दूसरा ट्रांसफार्मर भी आ गया। शार्ट सर्किट की वहज से आग लगी है।

Also Read

लिथुआनिया के नागरिक हेनरिक्स ने अपनाया सनातन धर्म, नाम रखा गया केशव

17 Oct 2024 10:54 PM

वाराणसी Varanasi News : लिथुआनिया के नागरिक हेनरिक्स ने अपनाया सनातन धर्म, नाम रखा गया केशव

काशी के ब्रह्म निवास मठ में लिथुआनिया के नागरिक हेनरिक्स ने ईसाई धर्म को छोड़ कर गुरुवार को सनातन धर्म अपनाया है। और पढ़ें