advertisements
advertisements

गाजीपुर न्यूज : आग का गोला बने दो ट्रांसफार्मर, आस-पास के क्षेत्र की बिजली हुई गुल

आग का गोला बने दो ट्रांसफार्मर, आस-पास के क्षेत्र की बिजली हुई गुल
UPT | ट्रांसफार्रमर में लगी आग

May 17, 2024 02:43

सदर कोतवाली क्षेत्र के लालदरवाजा मोहल्ले में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मरो में गुरूवार को अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में...

May 17, 2024 02:43

Ghazipur News (Vidya Sagar Upadhyay) : सदर कोतवाली क्षेत्र के लालदरवाजा मोहल्ले में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मरो में गुरूवार को अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में दोनों ट्रांसफार्मर आग का गोला बन गए। आसपास के लोगों ने विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण आसपास के घरों की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत आपूर्ति ठप होने हजारों की आबादी परेशान है। विद्युत विभाग के अधिकारी जल्द ही विद्युत आपूर्ति चालू हो जाने की बात कह रहे हैं।

ट्रांसफार्मर में लगी आग को देख मचा हड़कंप
बताया जा रहा है कि लालदरवाजा बिजली दफ्तर के बाहर लगा ट्रांसफार्मर अचानक जलने लगा। देखते ही देखते ट्रांसफार्मर से आग की तेज लपटें उठने लगी। आग की लपटों ने पास के ही दूसरे ट्रांसफार्मर को भी अपनी जद में ले लिया। दोनों ट्रांसफार्मर से उठ रही तेज लपटे दूर से दिख रही थी। यह देख पास के घरों के लोग परेशान हो गए। 

आस-पास के क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बाधित
ट्रांसफार्मर जल जाने बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल किए जाने का आश्वासन स्थानीय लोगों को दिया है। अधीक्षण अभियंता पुरनचन्द्र ने कहा कि अचानक एक ट्रांसफार्म में लगी। आग की लपट की चपेट में दूसरा ट्रांसफार्मर भी आ गया। शार्ट सर्किट की वहज से आग लगी है।

Also Read

प्रियंका-डिंपल के रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर रहेगा प्रतिबंध

25 May 2024 01:12 AM

वाराणसी लोकसभा चुनाव 2024 : प्रियंका-डिंपल के रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर रहेगा प्रतिबंध

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और डिम्पल यादव के 25 मई को प्रस्तावित रोड-शो के लिए शहर में यातायात रूट डायवर्ट किया गया है... और पढ़ें