गाजीपुर तिहरे हत्याकांड का खुलासा : गर्लफ्रेंड से शादी नहीं कराई तो मां-बाप और भाई को मार डाला

गर्लफ्रेंड से शादी नहीं कराई तो मां-बाप और भाई को मार डाला
UPT | गाजीपुर तिहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा

Jul 09, 2024 15:24

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने जल्द कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि माता- पिता और बड़े भाई की हत्या घर के छोटे बेटे ने ही की थी...

Jul 09, 2024 15:24

Ghazipur News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में तिहरे हत्याकांड का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने जल्द कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि माता- पिता और बड़े भाई की हत्या घर के छोटे बेटे ने ही की थी। इसकी वजह प्रेमिका से शादी न हो पाना बताई जा रही है। पुलिस ने पत्रकार वार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया है।

यह था पूरा मामला
दरअसल सोमवार को जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्ही कलां के खिलवां मौजा निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई थी। जानकारी मिली थी कि  45 वर्षीय मुंशी बिंद, उनकी पत्नी देवंती बिंद और बेटा 20 वर्षीय आशीष बिंद की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए थे। वहीं परिवार में एक छोटा बेटा जिसकी उम्र 15 वर्ष है. वह गांव में ही कहीं नाच-गाना देखने गया हुआ था। जिससे वह बच गया था।



पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा
तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। एसपी ओमवीर सिंह ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि माता-पिता और भाई का कत्ल छोटे बेटे ने किया है। प्रेमिका से शादी न कराने से नाराज छोटे बेटे ने पहले उसने मां, फिर पिता और भाई का गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या करने वाला हथियार और खून से सने कपड़ों को भी बरामद कर लिया है।

छोटे बेटे ने की हत्या
पुलिस ने छोटे बेटे से गहनता से पूछताछ की तो उसकी गर्लफ्रेंड का मामला सामने आया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कड़ी जोड़ी तो पता चला कि जिस व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया गया, उसका घटना से कोई लेना-देना नहीं पाया। इसके बाद पुलिस के सामने छोटे बेटे के प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई। पुलिस की पूछताछ में उसने अपनागुनाह कबूल लिया।

यह भी पढ़ें- तिहरे हत्याकांड से दहला गाजीपुर : पति-पत्नी और बेटे का गला रेता, इसलिए बच गया छोटा बेटा...

ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि कुसुम्हीं कला (खिलवां) गांव में आयोजित कार्यक्रम में मुंशी यादव, बड़ा पुत्र रामाशीष और छोटा पुत्र तीनों गए थे। उन्होंने रात करीब 11 बजे तक वहां रहा और फिर तीनों वापस घर लौटे। मां देवंती देवी और पिता मुंशी बिंद उस समय घर के बाहर सो रहे थे। रामाशीष घर के अंदर सोने चला गया, जबकि छोटा पुत्र घर से बाहर निकल गया। रात करीब 12 बजे उसने घटना को अंजाम दिया, जाकर गांव में बज रहे डीजे को बंद कराया और लोगों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने चोचकपुर श्मशान घाट से जब किशोर को उठाया तो उसने हत्या की घटना को विस्तार से बताया।

Also Read

तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

17 Jul 2024 06:51 PM

जौनपुर Jaunpur News : तालाब में डूबने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

केराकत थाना क्षेत्र के गांव सेनापुर दाऊदपुर दलित बस्ती में बुधवार को दो सौतेले भाइयों में एक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी... और पढ़ें