Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार
UPT | पुलिस ने अपराधियों को मीडिया के सामने पेश किया

Sep 07, 2024 20:59

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले।

Sep 07, 2024 20:59

Ghazipur News : गाजीपुर के मिश्र बाजार इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई, जहां पांच अपहरणकर्ताओं ने दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर लिया। इस घटना ने इलाके में अफरा-तफरी मचा दी। 5 सितंबर को, पांच अपहरणकर्ता काले रंग की स्कॉर्पियो (वाहन संख्या यूपी 61 बी एफ 9444) से मिश्र बाजार पहुंचे और वहां काम करने वाले सचिन नामक युवक को गाड़ी में बैठा लिया। अपहरण के बाद अपराधियों ने युवक के साथ गाली-गलौज की और उसे जान से मारने की धमकी दी। 

अपहरणकर्ता सचिन को लेकर फरार 
घटना के दौरान, मिश्र बाजार में जाम लग गया, जिससे राहगीरों और स्थानीय लोगों का ध्यान इस ओर गया। भीड़ बढ़ने और स्थिति बिगड़ते देख अपहरणकर्ता सचिन को लेकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद सचिन के परिजनों ने कोतवाली थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दर्ज होते ही कोतवाल दीनदयाल पांडे ने तुरंत अपनी पुलिस टीम के साथ कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए इलाके में घेराबंदी की और खोजबीन शुरू की। शाम 4 बजे के आसपास, पुलिस ने खिदीराबाद प्राइवेट बस स्टैंड से सभी अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अपराधियों के पास से चार मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। 



पुलिस मामले की जांच में जुटी
गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शिवम सिंह यादव (पुत्र विंध्याचल, निवासी देवकठियां थाना जंगीपुर), कमलेश कुमार बिंद (पुत्र स्व. तूफानी, निवासी गोंडा देहाती थाना कोतवाली), और योगेश यादव (पुत्र काशी यादव, निवासी सोहिलापुर थाना कोतवाली) के रूप में हुई है। इन अपराधियों पर पहले से ही कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, और पुलिस को लंबे समय से उनकी तलाश थी। सचिन का अपहरण एक सुनियोजित साजिश का हिस्सा था, जिसे अपहरणकर्ताओं ने गाड़ी में बुलाकर अंजाम दिया। अपहरणकर्ताओं का मकसद स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। सभी गिरफ्तार अपराधियों को पुलिस हिरासत में रखा गया है और उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार
इस घटना ने मिश्र बाजार के व्यापारियों और स्थानीय निवासियों में डर का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली, जिससे क्षेत्र में एक सकारात्मक संदेश गया है कि कानून व्यवस्था कायम है। स्थानीय लोग पुलिस की तत्परता की सराहना कर रहे हैं, जिन्होंने तेजी से कार्रवाई कर अपराधियों को दबोच लिया। पुलिस अब इस पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है ताकि इस आपराधिक गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जा सके। 

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें