पैसे की तंगी, नशे की लत : न काम मिला, न लाइफस्टाइल संभली... हरीश-संचिता केस में चौंकाने वाले खुलासे

न काम मिला, न लाइफस्टाइल संभली... हरीश-संचिता केस में चौंकाने वाले खुलासे
UPT | हरीश-संचिता केस में चौंकाने वाले खुलासे

Jul 09, 2024 16:13

वाराणसी के हरीश-संचिता सुसाइड केस में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों को नशे की गंदी लत लग गई थी। उनके पास कोई काम नहीं था और दोनों पैसों की तंगी से जूझ रहे थे।

Jul 09, 2024 16:13

Short Highlights
  • हरीश-संचिता सुसाइड केस में कई खुलासे
  • दो साल पहले ही हुई थी शादी
  • स्कूल के वक्त के दोस्त थे दोनों
Varanasi News : वाराणसी के हरीश-संचिता सुसाइड केस में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों को नशे की गंदी लत लग गई थी। उनके पास कोई काम नहीं था और दोनों पैसों की तंगी से जूझ रहे थे। जब हरीश ने वाराणसी के होमस्टे में सुसाइड किया, तो इसकी सूचना संचिता को मिलते ही वह भी छत से कूद गई।

दो साल पहले ही हुई थी शादी
संचिता और हरीश की दो साल पहले ही शादी हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। जांच में पता चला है कि हरीश की शादी से उसके घर वाले खुश नहीं थे। संचिता के पिता ने भी आरोप लगाया है कि हरीश के माता-पिता ने शादी को स्वीकार नहीं किया था। दोनों शुरुआत में मुंबई रहते थे। वहां की हाईप्रोफाइल लाइफस्टाइल में दोनों इस कदर ढल गए थे कि पैसे की तंगी में जीना मुश्किल हो गया था।

संचिता के घर भी रहा था हरीश
हरीश बिहार का रहने वाला था और संचिता गोरखपुर की निवासी थी। संचिता के पिता राम शरण श्रीवास्तव गोरखपुर में मनोचिकित्सक हैं। इसी साल फरवरी में दोनों मुंबई से गोरखपुर लौट आए थे। इसके बाद हरीश काफी समय तक अपने ससुराल में ही रहा। संचिता के पिता ने बताया कि हरीश ने आने से पहले अपनी नौकरी छोड़ दी थी। वह मुंबई में एक प्राइवेट बैंक में काम करता था।

स्कूल के वक्त के दोस्त थे दोनों
हरीश और संचिता दोनों बचपन के दोस्त थे। वाराणसी में इंटर की पढ़ाई के दौरान दोनों की दोस्ती हुई। करियर के लिए हरीश जम्मू और संचिता दिल्ली चली गई। दोनों एक-दूसरे से जुड़े लम्हे सोशल मीडिया पर साझा करते थे। 7 जून को हरीश ने एक अंतिम रील शेयर की थी, जिसमें 2013 से 2024 तक की तस्वीरें शामिल की थी। माना जा रहा है कि मानसिक तनाव के बाद दोनों ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

Also Read

वायनाड में प्रियंका गांधी की जीत के लिए रुद्राभिषेक, कांग्रेसी बोले- एकतरफा होगी लड़ाई 

23 Oct 2024 11:32 AM

वाराणसी Varanasi News : वायनाड में प्रियंका गांधी की जीत के लिए रुद्राभिषेक, कांग्रेसी बोले- एकतरफा होगी लड़ाई 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को वायनाड से नामांकन करेंगी। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके ऐतिहासिक जीत के लिए पूजा पाठ का सिलसिला शुरू कर दिया... और पढ़ें