Jaunpur News : पिता की थप्पड़ के जवाब में आरोपी ने कर दी दिनदहाड़े हत्या, जानें पूरा मामला

पिता की थप्पड़ के जवाब में आरोपी ने कर दी दिनदहाड़े हत्या, जानें पूरा मामला
UPT | रोहित को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

Sep 23, 2024 20:23

जलालपुर थाना क्षेत्र के संघईपुर (कादीपुर) गांव में सोमवार की दोपहर 12 बजे एक दिनदहाड़े एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। घटना के...

Sep 23, 2024 20:23

Jaunpur News : जलालपुर थाना क्षेत्र के संघईपुर (कादीपुर) गांव में सोमवार की दोपहर 12 बजे एक दिनदहाड़े एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 



क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार जलालपुर थाना क्षेत्र के संघईपुर गांव में एक बगीचे में उक्त गांव निवासी रोहित चौहान पुत्र बाबूराम चौहान (22 वर्ष) बगीचे में बैठकर गांव के युवकों के साथ मोबाइल में गेम खेल रहा था। तभी अचानक एक युवक आया और धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया। जब वहां मौजूद अन्य लड़कों ने विरोध किया तो उसको भी धारदार हथियार से मार देने की धमकी देकर भाग गया।आनन फानन में परिजन रोहित को जिला अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक रोहित अपने दो भाई व एक बहन में सबसे छोटा लड़का है। रोहित के पिता पेशे से वकील है।

थप्पड़ मारने को लेकर हुआ था विवाद
सूचना पर थानाध्यक्ष जलालपुर मनोज सिंह ने बताया कुछ दिन पूर्व मृतक रोहित के पिता और आरोपी चिघडू के पिता में झगड़ा हो गया था। रोहित ने चिघडू के पिता को दो तीन थप्पड़ मार दिया था। इसी रंजिश में चिघडू ने रोहित पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दिया।

आरोपी से पूछताछ जारी
एसपी सिटी अरविंद वर्मा ने बताया कि मृतक के परिवार की तरफ से तहरीर आ गयी है। उसमें दो लोगो को आरोपी बनाया गया है। एक को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ जारी है। अन्य विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Also Read

बिहार का रहने वाला बदमाश गंभीर रूप से घायल

24 Sep 2024 12:38 AM

गाजीपुर आरपीएफ के जवानों की हत्या करने वालों से यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ : बिहार का रहने वाला बदमाश गंभीर रूप से घायल

19/20 अगस्त की रात को ट्रेन संख्या 15631 बाड़मेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी रोकने की कोशिश में आरपीएफ़ के दो आरक्षी जावेद खान और प्रमोद कुमार की बेरहमी से पिटाई की गई थी और चलती ट्रेन से फेंक दिया गया था। और पढ़ें