advertisements
advertisements

Jaunpur News : 'जनता ने भाजपा का घमंड चकनाचूर किया, देश में हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव'

'जनता ने भाजपा का घमंड चकनाचूर किया, देश में हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव'
UPT | मीडियाकर्मियों से रूबरू समाज जौनपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे अशोक सिंह।

Jun 11, 2024 15:39

समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जैनपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे अशोक सिंह ने मतदाताओं का पार्टी पर विश्वास जातने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने बीजेपी के घमंड...

Jun 11, 2024 15:39

Jaunpur News : समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जैनपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे अशोक सिंह ने मतदाताओं का पार्टी पर विश्वास जातने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने बीजेपी के घमंड और अहंकार को तोड़ दिया है।यूपी समेत देश के विभिन्न राज्यों में लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों को भरपूर समर्थन दिया है। 

जनता का आभार जताया
शहर के एक होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने पार्टी पर विश्वास जताने के लिए जौनपुर के मतदाताओं को धन्यवाद दिया। जनता ने मुझे और मेरी पार्टी को वोट के रूप अपना आशीर्वाद दिया है। अन्य लोकसभा सीटों पर भी हमारे पार्टी के उम्मीदवारों को जनता ने भरपूर समर्थन दिया है। 

हवा हो गया भाजपा के 400 पार का नारा
अशोक सिंह ने कहा कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी के घमंड को चकनाचूर कर दिया है। मैंने चुनाव से पहले ही कहा था कि कोई भी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार नहीं बना पाएगी। सरकार से जनता नाराज थी। भाजपा के 400 पार के नारे को जनता ने हवा कर दिया। भाजपा अपने सहयोगियों को साथ लेकर ज्यादा दिन तक सरकार नहीं चला पाएगी।देश में एक बार फिर मध्यावधि चुनाव के आसार हैं।

Also Read

विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

13 Jun 2024 06:00 PM

चंदौली Chandauli News : विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

बाबा कीनाराम स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय की ओर से जिला अस्पताल स्थित रक्त कोष में शुक्रवार को विश्व रक्तदाता दिवस पर शिविर व गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। और पढ़ें