Jaunpur News : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने संकट मोचक बन बुलडोजर चलने से बचाया, व्यापारियों ने कहा-धन्यवाद

राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने संकट मोचक बन बुलडोजर चलने से बचाया, व्यापारियों ने कहा-धन्यवाद
UPT | राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी।

Sep 04, 2024 21:20

इस मामले को लेकर कुछ लोगों ने राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी से मुलाकात कर अपनी समस्या को रखा था। सांसद ने मुख्यमंत्री से मुलाकात करते हुए समस्या से अवगत कराया था। इस मामले पर मुख्यमंत्री ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस पूरी प्रक्रिया को पूरी तरह से रोक दिया है।

Sep 04, 2024 21:20

Jaunpur News : नगर के वाजिदपुर तिराहे से लेकर जेसीज चौराहे तक सड़क के दोनों किनारे पर स्थित नाले को झील में दिखाकर वहां बने भवन व व्यापरिक स्थल को बुलडोजर से गिराने के नाम पर जिला प्रशासन बराबर नोटिस देकर वहां के व्यापारियों का उत्पीड़न करता रहा है। 

इस मामले को लेकर कुछ लोगों ने राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी से मुलाकात कर अपनी समस्या को रखा था। सांसद ने मुख्यमंत्री से मुलाकात करते हुए समस्या से अवगत कराया था। इस मामले पर मुख्यमंत्री ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस पूरी प्रक्रिया को पूरी तरह से रोक दिया है। मुख्यमंत्री के आदेश के तहत उक्त जमीन और वहां पर नाला झील में कहीं भी लिखित तौर पर दर्ज नहीं है इसलिए अब उसे पर झील जैसी कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। जिसको लेकर व्यापारियों ने राज्यसभा सांसद का धन्यवाद किया है। 

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें