जौनपुर में शिक्षकों को किया गया सम्मानित : डीएम बोले- गुरुजन समाज में सबके उत्थान के लिए करते हैं काम

डीएम बोले- गुरुजन समाज में सबके उत्थान के लिए करते हैं काम
UPT | शिक्षकों को सम्मानित करते मुख्य अतिथि

Sep 05, 2024 14:59

शिक्षक दिवस के मौके पर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित ऑडिटोरियम सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में अच्छे कार्य करने वाले शिक्षकों और शिक्षिकाओं को सम्मानित किया गया।

Sep 05, 2024 14:59

Jaunpur News : भारत रत्न डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षा विभाग ने लगातार अच्छे कार्य करने वाले शिक्षकों और शिक्षिकाओं को सम्मानित किया। यह सम्मान समारोह गुरुवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित ऑडिटोरियम सभागार में आयोजित किया गया।

शिक्षकों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जिलाधिकारी रवींद्र कुमार मांदड़, मुख्य विकास अधिकारी साई तेजा सीलम, विधान परिषद सदस्य बृजेश कुमार सिंह प्रिंशु और महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह ने सभी को अंगवस्त्र और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए
कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने कहा कि आज ऐसे गुरुजनों को सम्मान करने का दिन है, जो सभी को समाज में ऊपर उठाने का काम करते हैं। जो प्रत्येक विद्यार्थी के जीवन में एक प्रकाश पुंज की तरह है, जो हमारे जीवन में एक बड़ा लक्ष्य मार्ग हासिल करने का रास्ता बताते हैं। जिलाधिकारी ने आगे कहा कि शिक्षकों को सम्मानित करने की परंपरा शुरू से ही रही है। ऐसे शिक्षकों को उनके उत्कृष्ट कार्य को देखते हुए आज सम्मानित किया जा रहा है। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। सभागार में जिले के सभी विद्यालयों के शिक्षकगण उपस्थित थे।

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें