Jaunpur News : जमकर गरजा बाबा का बुलडोजर, करोड़ों की सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराया

जमकर गरजा बाबा का बुलडोजर, करोड़ों की सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराया
UPT | सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाती जिला प्रशासन की टीम।

Jun 10, 2024 18:28

चुनाव आचार संहिता समाप्त होते ही सीएम योगी फुल एक्शन में आ गए हैं। डीएम रविन्द्र कुमार मांदड के आदेश पर सोमवार को उप जिलाधिकारी सदर पवन कुमार सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ जिला...

Jun 10, 2024 18:28

Jaunpur News : चुनाव आचार संहिता समाप्त होते ही सीएम योगी फुल एक्शन में आ गए हैं। डीएम रविन्द्र कुमार मांदड के आदेश पर सोमवार को उप जिलाधिकारी सदर पवन कुमार सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ जिला मुख्यालय के सिटी कोतवाली के मोहल्ला कटघरा में करीब डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य की सरकारी जमीन पर किये गए अवैध कब्जे को जमीदोंज कर पूरी जमीन को नगर पालिका परिषद के सुपुर्द कर दिया गया है।

ये है पूरा मामला
नई बाजार कटघरा निवासी अरविंद चौहान ने शिकायत की थी कि बंजर खाते की सरकारी जमीन पर आराजी नंबर 149/1 क्षेत्रफल 121 एयर पर प्रदीप, शिव शंकर, रविन्द्र उर्फ बच्चन और साहब लाल यादव आदि लोगों ने गलत तरीके से निर्माण करके जमीन पर कब्जा कर लिया है। जिला प्रशासन ने जांच कराई तो शिकायत सही मिली। इसके बाद जिलाधिकरी ने अवैध अतिक्रमण हटाने का निर्देश उपजिलाधिकारी को दिया। 

नगर पालिका के सुपुर्द की जमीन
डीएम के निर्देश पर एसडीएम सदर पवन कुमार सिंह पुलिस बल और बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंचे और सभी अवैध अतिक्रमण को हटवाकर सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करा दिया। कब्जा किए गए जमीन की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये बतायी जा रही है। इस जमीन को तत्काल नगर पालिका परिषद के सुपुर्द कर दिया गया है।

Also Read

पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

4 Jul 2024 09:58 PM

जौनपुर Jaunpur News : पुलिस ने मकान को किया सील, गौ तस्कर माफिया की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

प्रदेश की योगी सरकार लगातार अपराधियों और माफिया के ऊपर शिकंजा करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित कर रही है। जनपद में लगातार बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए... और पढ़ें