Jaunpur News : लेखपाल के अपहरण की सूचना से हड़कंप, पुलिस ने किया इनकार, जानें पूरा मामला...

लेखपाल के अपहरण की सूचना से हड़कंप, पुलिस ने किया इनकार, जानें पूरा मामला...
UPT | लेखपाल के अपहरण की सूचना से हड़कंप।

Sep 24, 2024 17:07

जिले में कार सवार बदमाशों ने लेखपाल, उनकी पत्नी और ससुर का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने बच्चों को छोड़ दिया। घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से पुलिस को...

Sep 24, 2024 17:07

Jaunpur News : जिले में कार सवार बदमाशों ने लेखपाल, उनकी पत्नी और ससुर का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने बच्चों को छोड़ दिया। घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से पुलिस को सोमवार देर रात सूचना मिली कि लेखपाल की पत्नी और पिता का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने बच्चों को छोड़ दिया। पुलिस मामले को लेन देन का विवाद बताते हुए जांच में जुटी है।

ये है पूरा मामला
मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के चका जयपालपुर गांव में जीतलाल पटेल के मकान में बतौर किरायेदार रह रहे लेखपाल पति तथा पत्नी व लेखपाल के पिता का अपहरण कर लिया गया। कार सवार बदमाशों ने देर रात घर के सामने गाड़ी खड़ी कर दरवाजा खटखटाया। घर के लोगों ने दरवाजा खोला तो बदमाश लोगों पर टूट पड़े और बीपी यादव (38), पत्नी दीपा यादव (35) व बीपी यादव के पिता भागीरथी पटेल (60) का अपहरण कर लिया और फरार हो गए। जबकि पुत्री अनन्या (10) व पुत्र आरव (07) को छोड़ दिया। ये सभी भाने मऊ थाना बहरिया प्रयागराज के रहने वाले हैं। रात को अपहरण की सूचना मिलते ही मुंगरा बादशाहपुर, पंवारा, सुजानगंज की पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन, वहां मामला कुछ और ही निकला।

पुलिस को दी गलत सूचना
एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मुंगरा बादशाहपुर में एक लेखपाल का परिवार किराये पर रहता है। लेखपाल बदलापुर तहसील में कार्यरत है। रात में पुलिस को दी गयी अपहरण की सूचना झूठी थी। पुलिस जब उनके घर गई तो लेखपाल के पिता व अन्य परिजन घर के दूसरे हिस्से में छिपे थे। लेखपाल व उनकी पत्नी प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती थी। मामले की जानकारी की जा रही है कि लेखपाल के परिवार वालों ने गलत सूचना क्यों दी। 

Also Read

हेतिमपुर पुलिया के पास से तीन शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 329 केन बीयर बरामद

24 Sep 2024 07:34 PM

गाजीपुर Ghazipur News : हेतिमपुर पुलिया के पास से तीन शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 329 केन बीयर बरामद

जनपद के जमानिया पुलिस ने हातिमपुर पुलिया के पास से किंगफिशर की बियर के 329 केन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया... और पढ़ें