Jaunpur News : आसमान से गिरी बिजली, एक ई-रिक्शा चालक और दो मजदूरों की मौत...

आसमान से गिरी बिजली, एक ई-रिक्शा चालक और दो मजदूरों की मौत...
UPT | हादसे के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

Jul 10, 2024 11:04

जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र केवटली गांव में मंगलवार की देर शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से ई-रिक्शा चालक की...

Jul 10, 2024 11:04

Jaunpur News : जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र केवटली गांव में मंगलवार की देर शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं थाना सरपतहां क्षेत्र में खेत में कार्य कर रहे एक महिला और पुरुष मजदूर की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों जगहों पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

अचानक गिरी बिजली
जानकारी के मुताबिक, थाना सिंगरामऊ क्षेत्र के ई-रिक्शा चालक संतोष यादव लंभुआ से सवारी लेकर केवटली आया था। वापस जाते समय बारिश साथ बारिश शुरू हो गई। इस दौरान केवटली पंचायत भवन के पास पहुंचे थे कि आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष तरुण श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

धान की रोपाई कर रहे थे
दूसरी घटना थाना सरपतहां क्षेत्र के गांव उसरिया सेखाई की है, जहां कामता प्रसाद यादव के खेत में शोभनाथ गौतम व रेखा गौतम धान की रोपाई का कार्य कर रहे थे। उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Also Read

कारागार मंत्री ने किया पौधारोपण, जिले में एक दिन में लगाए गए 41 लाख पौधे...

20 Jul 2024 06:18 PM

गाजीपुर Ghazipur News : कारागार मंत्री ने किया पौधारोपण, जिले में एक दिन में लगाए गए 41 लाख पौधे...

यूपी के गाजीपुर जिले में ‘एक पेड़ मां के नाम', पेड़ लगाओ, पेड़ बचाओ' पौधारोपण अभियान-2024 के अंतर्गत वृहद पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विकास खण्ड मरदह के गोविन्दपुर मठिया... और पढ़ें