पूर्वांचल के लोगों को मिलेगी बड़ी सौगात : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी देंगे 10 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का तोहफा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी देंगे 10 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का तोहफा
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Feb 29, 2024 17:37

एक मार्च (शुक्रवार) को जनपद में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पूर्वांचल को 10,000 करोड़ की लागत से 10 राष्ट्रीय राजमार्गों की सौगात देंगे। इसके अलावा जौनपुर वासियों के लिए…

Feb 29, 2024 17:37

Jaunpur News (Brijesh Mishra) : एक मार्च (शुक्रवार) को जनपद में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पूर्वांचल को 10,000 करोड़ की लागत से 10 राष्ट्रीय राजमार्गों की सौगात देंगे। इसके अलावा जौनपुर वासियों के लिए केंद्रीय मंत्री 1049 करोड़ की लागत से विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वह जौनपुर के बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को सबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री के शुक्रवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गई है।

बीआरपी इंटर कॉलेज मैदान में करेंगे सभा को संबोधित
शुक्रवार को जिले के लाइन बाजार क्षेत्र के बीआरपी इंटर कॉलेज मैदान में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर पहुचेंगे। जहां वह पूर्वांचल के आस-पास जिलो के लिए 10 राष्ट्रीय राजमार्ग की सौगात देंगे। इस दौरान मंच से  10,000 करोड़ रुपये की लागत से विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। जिसमे जौनपुर जनपद को 1049 करोड़ की लागत से लता मंगेशकर तिराहा से प्रसाद इंस्टिट्यूट तक चार अंडर पास, बाई पास और मुंगराबादशाहपुर से मीरसराय तक राष्ट्रीय राजमार्ग का शिलान्यास करेंगे। राष्ट्रीय राजमार्ग बनने से जनता को जाम के झाम से निजात मिलेगी। कार्यक्रम में लगभग 5000 लोगो के बैठने की ब्यवस्था की गई है। मंच पर नितिन गडकरी के साथ राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, यूपी सरकार के मंत्री गिरीश यादव और भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह जिले लगभग दो घंटे तक रहेंगे।

500 पुलिसकर्मियों की तैनाती
केन्द्रीय मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। एसपी सिटी ब्रजेश कुमार ने बताया कि केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में 500 पुलिस बलों की तैनाती की जाएगी। जिसमे पीएसी फ़ोर्स बाहर से मंगाई गई है। इसके अलावा ट्रैफिक व्यवस्था में कोई तब्दीली नही की जाएगी। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Also Read

गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

18 Sep 2024 08:18 PM

चंदौली Chandauli News : गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

गंगा का जलस्तर मंगलवार की रात में थम गया । पानी थमने का साथ ही 20 सेंटीमीटर घट भी गया है । जलस्तर घटने से तटवर्ती गांव के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। किन्तु... और पढ़ें