लूटपाट के पैसों से गर्लफ्रेंड का कराता था रिचार्ज : पुलिस ने दबोचा तो खुली पोल, चेन स्नेचिंग मामले का हुआ पर्दाफाश

पुलिस ने दबोचा तो खुली पोल, चेन स्नेचिंग मामले का हुआ पर्दाफाश
UPT | मंडुवाडीह पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Oct 03, 2024 01:44

मंडुवाडीह क्षेत्र में 28 सितंबर को हेडकांस्टेबल की पत्नी मनीषा देवी से चेन छिनैती के मामले का पुलिस ने सफलतापूर्वक खुलासा किया है। मंडुवाडीह पुलिस ने लूटी गई चेन के दो टुकड़ों के साथ-साथ घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक बरामद की।

Oct 03, 2024 01:44

Varanasi News : मंडुवाडीह क्षेत्र में 28 सितंबर को हेडकांस्टेबल की पत्नी मनीषा देवी से चेन छिनैती के मामले का पुलिस ने सफलतापूर्वक खुलासा किया है। मंडुवाडीह पुलिस ने लूटी गई चेन के दो टुकड़ों के साथ-साथ घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक और 315 बोर का कट्टा लेकर दो आरोपियों—राकेश चौहान (20 वर्ष) और सूरज चौहान (19 वर्ष) को बुधवार की सुबह बीएलडब्लू अंडरपास से गिरफ्तार किया।

चेन छीनकर रामनगर की तरफ भागे
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे लोग भोर में ही छिनैती करने के इरादे से घर से निकले थे। उन्होंने रिश्तेदार की 250 सीसी की पल्सर बाइक का इस्तेमाल किया, जिसकी नम्बर प्लेट नहीं थी। वे लहरतारा से मंडुवाडीह की तरफ जा रहे थे, तभी उन्होंने एक महिला को देखा, जो गले में चेन पहने हुए थी। मंडुवाडीह चौराहे के समीप उन्होंने उसकी चेन नोच ली और रामनगर की तरफ भाग निकले। लूटी हुई चेन को तोड़कर उन्होंने उसे आधा-आधा बांट लिया। चूंकि बाइक पर नम्बर प्लेट नहीं थी, इसलिए उन्हें लगा कि पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाएगी।

गर्लफ्रेंड का रिचार्ज करवाता था आरोपी
लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। जब पुलिस ने पास में मिले तमंचे के बारे में पूछा, तो एक आरोपी ने बताया कि वह इसे शौकिया रखता था। उसने यह भी कहा कि वह पहले भी छोटी-मोटी वारदातों को अंजाम दे चुका है और उन पैसों से अपनी गर्लफ्रैंड का मोबाइल रिचार्ज करवाता था और उसकी जरूरतों को पूरा करता था। गिरफ्तारी करने वाली टीम में थानाप्रभारी भरत उपाध्याय, उपनिरीक्षक अमित सिंह, उपनिरीक्षक योगेंद्र यादव, उपनिरीक्षक अभयनाथ तिवारी, उपनिरीक्षक सत्यम तिवारी, और हेड कॉन्स्टेबल शक्ति सिंह शामिल थे।

Also Read

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनाई गई, डीएम ने चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की

2 Oct 2024 08:04 PM

गाजीपुर Ghazipur News : महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती धूमधाम से मनाई गई, डीएम ने चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की

गाजीपुर के कलेक्ट्रेट न्यायालय कक्ष में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 155वीं और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 120वीं जयंती के अवसर पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। और पढ़ें