वाराणसी में निरहुआ ने अखिलेश को ललकारा : आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की दी चुनौती, सोनिया गांधी पर कह दी बड़ी बात

आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की दी चुनौती, सोनिया गांधी पर कह दी बड़ी बात
UPT | आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ

Feb 19, 2024 15:14

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को ललकारा। वाराणसी में उन्होंने अखिलेश को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की चुनौती दी। सोनिया गांधी पर भी सवालों के जवाब दिए।

Feb 19, 2024 15:14

Varanasi News : भोजपुरी सुपरस्टार एवं आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे । मीडिया से बात करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की चुनौती दी । उन्होंने आगे कहा कि अगर अखिलेश यादव यदुवंशी समाज के सच्चे हितैषी है तो उन्हें भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन करते जबकि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे है ना की इंडिया गठबंधन से गठबंधन करते।

राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा अमेठी पहुंचने के सवाल पर दिनेश लाल यादव ने जवाब दिया कि भारत कब टूटा हुआ था कि राहुल गांधी उसे जोड़ने निकले हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नए निर्माण में लगे हुए हैं। भारत का नवनिर्माण शुरू हो गया है। राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा किया गया । इसके बाद उन्होंने कल्कि की धाम का शुरूआत किया। स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा सपा का साथ छोड़ नए पार्टी की शुरुआत करने के सवाल पर कहा की वो राम जी के विरोध में टिप्पड़ी करते है, उनका भविष्य राम जी ही तय करेंगे।

आरक्षण के सवाल पर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से काम कर रहे हैं। गरीब ही अपने आप में गरीब है, महिला, युवा, किसान जाति है। जब हम किसान के लिए काम करते हैं तो उसमें अगड़ा, पिछड़ा, शोषित, पीड़ित  सभी आते है। जब महिलाओ के लिए काम करते है सभी वर्ग के लोग उसमें आते हैं। ये तरीका है भारतीय जनता पार्टी के काम करने का हम लोग बांटने का नहीं जोड़ने का काम करते है।

रायबरेली की सीट पर सोनिया गांधी के चुनाव न लड़ने पर दिनेश लाल यादव ने कहा की आने वाला समय मोदी जी का है। यह लोग कितना भी विरोध कर लेने पर वह रुकने वाले नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राम मंदिर के बाद अब राष्ट्र का निर्माण होगा। समाजवादी पार्टी की तरफ से आजमगढ़ में अखिलेश यादव के परिवार से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहां की मैं चाहता हूं कि अखिलेश यादव खुद चुनाव लड़ने आजमगढ़ आएं जनता ने इससे पहले एक बार मौका दिया था। मैं उन्हें सीधी चुनौती देता हूं। 

इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा की उन्होंने कहा कि इंडिया एलाइंस के पास ना नीति है ना नियत है। इसलिए वह गठबंधन बनाने की कोशिश करते हैं तो फूट हो जाती है, उनके पास कोई चेहरा होता जिसके दम पर वह चुनाव लड़ने का काम करते हैं तो शायद यह हो सकता था पर ऐसा नहीं हो रहा है । वह निजी स्वार्थ में पहले गठबंधन बनाते हैं। जब स्वार्थ सिद्ध नहीं हो पता है तो गठबंधन टूट जाता है।

Also Read

सैकड़ों मुसलमानों ने ली सदस्यता, नकवी का राहुल और अखिलेश पर निशाना

6 Oct 2024 05:26 PM

वाराणसी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का सदस्यता अभियान: सैकड़ों मुसलमानों ने ली सदस्यता, नकवी का राहुल और अखिलेश पर निशाना

वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के बैनर तले एक बड़ा सदस्यता अभियान आयोजित किया गया। अभियान के दौरान सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाओं और पुरुषों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। और पढ़ें