बिना अनुमति डांडिया नाइट का आयोजन रोका : हंगामे के बाद युवाओं ने मांगे पैसे वापस, घंटों जाम की स्थिति बनी रही

हंगामे के बाद युवाओं ने मांगे पैसे वापस, घंटों जाम की स्थिति बनी रही
UPT | बिना अनुमति डांडिया नाइट का आयोजन रोका।

Oct 05, 2024 23:00

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सीर गोवर्धनपुर स्थित लौटूबीर इलाके में गंगेज पलाम लॉन में मेट्रिक इवेंट्स के नाम से एक डांडिया नाइट्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के आयोजकों ने बिना प्रशासनिक अनुमति के आयोजन की योजना बनाई।

Oct 05, 2024 23:00

Varanasi News : वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सीर गोवर्धनपुर स्थित लौटूबीर इलाके में गंगेज पलाम लॉन में मेट्रिक इवेंट्स के नाम से एक डांडिया नाइट्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के आयोजकों ने बिना प्रशासनिक अनुमति के आयोजन की योजना बनाई, जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कार्यक्रम को रोक दिया। शनिवार शाम को जब आयोजन शुरू होने वाला था, तभी लंका थाने की पुलिस लॉन पर पहुंची और अनुमति न होने की वजह से कार्यक्रम को रद्द करवा दिया।

युवाओं का गेट पर जमावड़ा, कार्यक्रम न होने से फैला हंगामा
कार्यक्रम रद्द होने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में युवा और युवतियां गंगेज पलाम लॉन के गेट पर इकट्ठा हो गए। आयोजकों ने उन्हें बार-बार आश्वासन दिया कि कार्यक्रम जल्द ही शुरू होगा, लेकिन देर शाम तक कोई प्रगति नहीं हो पाई। कार्यक्रम में शामिल होने आए युवक-युवतियों को जब यह एहसास हुआ कि आयोजन नहीं होगा, तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और अपने पैसे वापस मांगने लगे।

1000 से ज्यादा टिकट बेचे, बीएचयू छात्रों के लिए अलग रेट
जानकारी के अनुसार, डांडिया नाइट्स के लिए आयोजकों ने करीब 1000 से ज्यादा पास बेचे थे। बीएचयू (बनारस हिंदू विश्वविद्यालय) के छात्रों के लिए पास की कीमत 99 रुपये थी, जबकि अन्य लोगों के लिए यह 199 रुपये थी। भारी संख्या में छात्रों और अन्य लोगों ने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए टिकट खरीदे थे।

आयोजन के कारण लगा लंबा जाम
इस डांडिया नाइट्स के आयोजन के कारण भगवानपुर-डाफी मार्ग और सीर गोवर्धनपुर इलाके में घंटों जाम की स्थिति बनी रही। कार्यक्रम के प्रति लोगों में उत्साह देखते हुए यातायात बाधित हो गया था, और कई वाहन फंसे रहे। पुलिस की त्वरित कार्रवाई और बिना अनुमति के आयोजन पर रोक लगाने से हंगामा तो शांत हो गया, लेकिन यह घटना आयोजकों के लिए बड़ी परेशानी का सबब बन गई। पुलिस ने आयोजकों को कार्यक्रम की अनुमति न लेने के लिए चेतावनी दी और भविष्य में ऐसी लापरवाही से बचने का निर्देश दिया। 

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें