BHU में हंगामा : स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार को रौंदा, हॉस्टल के छात्रों ने किया ये काम.... 

स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार को रौंदा, हॉस्टल के छात्रों ने किया ये काम.... 
UPT | कैंपस में छात्र

Feb 19, 2024 01:26

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) कैंपस में छात्रों ने जमकर हंगामा किया। शनिवार देर रात एक साइकिल सवार को अज्ञात स्कॉर्पियो कार ने टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार गंभीर....

Feb 19, 2024 01:26

Short Highlights
  • CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
  • BHU कैंपस में छात्रों ने किया हंगामा

 

Varanasi News : काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) कैंपस में छात्रों ने जमकर हंगामा किया। शनिवार देर रात एक साइकिल सवार को अज्ञात स्कॉर्पियो कार ने टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से छात्रों ने घायल व्यक्ति को बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय के छात्र आक्रोश में आ गए और जमकर हंगामा किया।

सीसीसीटी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात एक अज्ञात स्कॉर्पियो की टक्कर से साइकिल सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। इसकी खबर मिलते ही छात्रों ने पुलिस एवं प्रॉक्टोरियल बोर्ड को सूचना देने के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति के पास से श्रम कार्ड मिला है। हालांकि, पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दे दी है। घटना की जांच के लिए पुलिस सीसीसीटी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

काफी संख्या में पहुंचे हॉस्टल के छात्र
BHU के डालमियां हॉस्टल मोड़ पर स्कॉर्पियो ने पांडेय हवेली, दशाश्वमेध निवासी कृष्ण चंद्र को काफी तेज धक्का मार दिया। कृष्ण साइकिल से घर जा रहे थे। बताया यह भी जा रहा है कि जब स्कॉर्पियो ने साइकिल सवार को टक्कर मारी, तो साइकिल सवार गिर पड़ा। इसके बाद स्कॉर्पियो सवारों ने साइकिल वाले को घायलावस्था में गाड़ी में भरने की कोशिश की। लेकिन, तब तक बीएचयू के छात्र मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान मौका मिलते ही स्कॉर्पियो सवार वहां से भाग चुके थे।
छात्रों ने आनन फानन में घायल व्यक्ति को ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तभी काफी संख्या में हॉस्टल के छात्र सड़क पर हंगामा और नारेबाजी करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन छात्र नहीं माने। तभी थाना प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्र घटना स्थल पर पहुंचे। और छात्रों से कहा कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार में सवार युवकों की तालाश में जुटे हैं।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें