रील के चक्कर में तीन किशोरों की मौत : वाराणसी में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और बाइक की टक्कर में गई जान

वाराणसी में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और बाइक की टक्कर में गई जान
फ़ाइल फोटो | मृतकों की फोटो

Jul 11, 2024 17:53

वाराणसी में गुरुवार सुबह भीषण हादसे में तीन किशोरों की जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तीनों लहराते हुए बाइक चलाने के साथ रील बना रहे थे। 

Jul 11, 2024 17:53

Varanasi News : वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। अखरी पुलिस चौकी के अंतर्गत खनाव गांव के निकट अखरी से अदलपुरा जाने वाली सड़क पर हुए इस भीषण हादसे में तीन किशोरों की जान चली गई। यह घटना सुबह लगभग 9 बजे की है, जब एक बस और एक मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तीनों लहराते हुए बाइक चलाने के साथ रील बना रहे थे। 

खनाव बाजार के पास हुआ हादसा
दुर्घटना में मारे गए तीनों युवक अखरी गांव के निवासी थे। चंद्रशेखर उर्फ निरहू राजभर (16 वर्ष), साहिल राजभर उर्फ नाउ (15 वर्ष) और शिवम उर्फ चंचल राजभर (16 वर्ष)  एक ही रेसर बाइक केटीएम पर सवार होकर करसड़ा की ओर गए थे। दुर्भाग्य से, वापसी के दौरान खनाव बाजार के पास उनकी मोटरसाइकिल एक आती हुई बस से टकरा गई।

इस भीषण टक्कर में चंद्रशेखर और साहिल की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल शिवम को तत्काल बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। चिकित्सकों के अथक प्रयासों के बावजूद, शिवम को भी बचाया नहीं जा सका और उसकी भी मृत्यु हो गई।

दुर्घटनाग्रस्त बस को कब्जे में लिया
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। एसीपी रोहनिया संजीव शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की जानकारी ली। अखरी चौकी के प्रभारी ओम नारायण शुक्ला ने दुर्घटनाग्रस्त बस को अपने कब्जे में लिया, जो टक्कर के बाद थोड़ी दूर जाकर सड़क किनारे खड़ी कर दी गई थी। बस का चालक घटना के बाद फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।

इस त्रासदी ने पूरे गांव को शोक में डुबो दिया है। मृतकों के परिवारों का विलाप सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। स्थानीय प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है। 

Also Read

कारागार मंत्री ने किया पौधारोपण, जिले में एक दिन में लगाए गए 41 लाख पौधे...

20 Jul 2024 06:18 PM

गाजीपुर Ghazipur News : कारागार मंत्री ने किया पौधारोपण, जिले में एक दिन में लगाए गए 41 लाख पौधे...

यूपी के गाजीपुर जिले में ‘एक पेड़ मां के नाम', पेड़ लगाओ, पेड़ बचाओ' पौधारोपण अभियान-2024 के अंतर्गत वृहद पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विकास खण्ड मरदह के गोविन्दपुर मठिया... और पढ़ें