लोकसभा चुनाव 2024 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वाराणसी में बीजेपी मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वाराणसी में बीजेपी मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन
UPT | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

May 12, 2024 15:14

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कैंटोनमेंट स्थित होटल में भारतीय जनता पार्टी मीडिया सेंटर का दीप प्रज्वलन कर उद्घाटन किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल के साथ स्थानीय कार्यकर्ता उपस्थित थे।

May 12, 2024 15:14

Varanasi News : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कैंटोनमेंट स्थित होटल में दीप प्रज्ज्वलित कर भारतीय जनता पार्टी मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल समेत स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत करते हुए काशी के विकास पर चर्चा की। वाराणसी लोकसभा चुनाव में यहां से बीजेपी का काम होगा।

चुनाव प्रचार में आएगी तेजी
वाराणसी के कैंटोनमेंट स्थित डी पेरिस होटल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बनाए गए मीडिया सेंटर से चुनाव की गतिविधियों की सूचनाओं का आदान-प्रदान किया जाएगा। जिससे वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार की प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ाया जा सके। 

13 मई को वाराणसी पहुंच रहे हैं पीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर 13 मई को वाराणसी पहुंच रहे हैं, वह शाम करीब 4:00 बजे बीएचयू के मालवीय प्रतिमा से विश्वनाथ कॉरिडोर तक भव्य रैली निकालेंगे। जिसकी तैयारी को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता 10 दिनों से लोगों को पत्र के माध्यम से निमंत्रण दे रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की सबसे बड़ी जीत दिलाना चाहते हैं। 

गृह मंत्री ने की समीक्षा बैठक 
इसके पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार शाम वाराणसी पहुंचे जो शाम की विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुए। इसके बाद घाट पर आयोजित ड्रोन लेजर शो प्रदर्शनी में शामिल हुए। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ तुलसी उद्यान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन एवं रोड शो की तैयारी की समीक्षा बैठक की।

Also Read

काशी विद्यापीठ में शुरू हुआ यूपी का पहला संगीत चिकित्सा पीजी डिप्लोमा कोर्स

5 Jul 2024 01:47 PM

वाराणसी म्यूजिक थेरैपी के माध्यम से होगा इलाज : काशी विद्यापीठ में शुरू हुआ यूपी का पहला संगीत चिकित्सा पीजी डिप्लोमा कोर्स

यह संगीत चिकित्सा का कोर्स प्रदेश में एक नई पहल है और सत्र 2024-25 में इसमें एडमिशन लिए जा रहे हैं। यह कोर्स स्वास्थ्य सेवा में पेशेवरों के लिए भी उपयोगी होगा और संगीत, मनोविज्ञान, चिकित्सा और स्वास्थ्य क्षेत्र में स्नातक छात्र इसमें एडमिशन... और पढ़ें