Varanasi News : फूड बिल अध्यादेश को लेकर बोले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, सबको क्वालिटी युक्त फूड पहुंचना हमारी प्राथमिकता

फूड बिल अध्यादेश को लेकर बोले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, सबको क्वालिटी युक्त फूड पहुंचना हमारी प्राथमिकता
UPT | उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक

Oct 15, 2024 18:38

उत्तर प्रदेश सरकार लोगों को क्वालिटी युक्त शुद्ध फूड उपलब्ध कराने के लिए अध्यादेश लाने जा रही है। वाराणसी पहुंचे डिफ्टी सीएम....

Oct 15, 2024 18:38

Varanasi News : उत्तर प्रदेश सरकार लोगों को क्वालिटी युक्त शुद्ध फूड उपलब्ध कराने के लिए अध्यादेश लाने जा रही है। वाराणसी पहुंचे डिफ्टी सीएम बृजेश पाठक ने बताया कि हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि हम उत्तर प्रदेश के सभी लोगों को क्वालिटी युक्त खाना उपलब्ध कराए।  उन्होंने आगे कहा कि ये प्रकाश में आया कि उसको विभिन्न प्रकार से दूषित करने का काम किया जा रहा था या लोग कर रहे थे कई विडियोज में हम लोगों ने देखा है। उसके लिए जो भी आवश्यक है उसको हम लोग बनाने का काम करेंगे। हर स्थिति में उत्तर प्रदेश के लोगों को गुणवत्ता युक्त भोजन मिले ये सुनिश्चित करने का काम करेंगे । 



पीड़ित परिवार के साथ सरकार खड़ी है
मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक वाराणसी दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई प्रोग्राम में शामिल हुए मीडिया से बात करते बहराइच की घटना के विषय में बताया कि सरकार ने इसे बहुत गंभीरता से लिया है। हर स्थिति में हम लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था मेंटेन करेंगे। आज वहां स्थिति नॉर्मल है। जो भी दोषी है उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। पीड़ित परिवार के साथ हमारी सरकार खड़ी है। अगर इसमें कोई षड्यंत्र है तो उसकी भी जांच की जा रही है। हर स्थिति में पारदर्शिता के साथ जांच किया जाएगा। 

कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना हमारी जिम्मेदारी
बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि उनके डीएनए में ही दंगा फंसात गड़बड़ी है। हमारी प्रतिबद्धता अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस को लेकर है। इसको और बेहतर से कानून व्यवस्था को बनाना हमारी जिम्मेदारी है। किसी भी स्तर पर अगर लापरवाही है तो उस पर कार्रवाई होगी, अगर इसमें पुलिस अफसर भी पाए जाते हैं तो उस पर भी कार्रवाई होगी।

Also Read

घर के बाहर सहेलियों के साथ खेलते समय पहुंच गई कुएं के पास

15 Oct 2024 07:03 PM

गाजीपुर किशोरी की कुएं में गिरकर मौत : घर के बाहर सहेलियों के साथ खेलते समय पहुंच गई कुएं के पास

जनपद के रेवतीपुर गांव के बहोरिक राय पट्टी में 13 वर्षीय किशोरी घर के समीप खेलने के दौरान बाढ़ के पानी से भरे कुएं में अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे उसकी मौत कुएं में ही हो गई । और पढ़ें