Varanasi News : राहुल गांधी के बयान को लेकर वाराणसी में लगातार तीसरे दिन हंगामा, बीजेपी ने फूंका पुतला

राहुल गांधी के बयान को लेकर वाराणसी में लगातार तीसरे दिन हंगामा, बीजेपी ने फूंका पुतला
UPT | राहुल गांधी का प्रतीकात्मक पुतला फूंकते हुए..

Sep 21, 2024 19:06

भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार वाराणसी में तीन दिनों से राहुल गांधी के अमेरिका में दिए बयान को लेकर आक्रोश देखने को मिला। जहां....

Sep 21, 2024 19:06

Varanasi News : भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार वाराणसी में तीन दिनों से राहुल गांधी के अमेरिका में दिए बयान को लेकर आक्रोश देखने को मिला। जहां पहले दिन सिख समुदाय द्वारा विरोध प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी के पुतले के साथ दुर्व्यवहार किया गया तो दूसरे दिन सिगरा थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया। वहीं आज जिला मुख्यालय पर राहुल गांधी का पिछड़ा मोर्चा द्वारा पुतला फूंका गया। इस दौरान ने लोगों ने राहुल गांधी से मांफी मांगने की मांग की है।  



भारतीय जनता पार्टी महानगर पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा महानगर अध्यक्ष शोभनाथ मौर्य के नेतृत्व में शनिवार को वाराणसी के जिला मुख्यालय पर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया एवं राहुल गांधी के चित्र और चरित्र का प्रतीकात्मक अन्त्येष्टि संस्कार एवं निन्दा का कार्यक्रम किया। इस दौरान दर्जनों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका। 

इस दौरान बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष शोभनाथ मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा अपनी विदेश यात्रा के दौरान अमेरिका के जॉर्जिया टाउन यूनिवर्सिटी में पिछड़ा वर्ग एवं दलितों के आरक्षण के विरोध में बयान दिया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि भारतवर्ष को निष्पक्ष राज्य बनते ही सभी आरक्षण समाप्त कर दिए जाएंगे ।

आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा
यानि कांग्रेस की जब भी सरकार बनेगी पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, जनजाति के आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा, हम पिछड़ा वर्ग के भाजपा कार्यकर्ता उनके पिछड़ा दलित विरोधी बयान एवं मानसिकता की घोर निंदा करते हैं तथा उनके इस असमाजिक बयान का सख्त विरोध करते हैं। मौर्य ने आगे कहा कि कांग्रेस की जब भी सरकार रही है सदैव आरक्षण के खिलाफ इनकी मानसिकता बनी रहती हैं।
 
पिछड़ों से नफरत करने का काम
काशी क्षेत्र पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष अनूप जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश की धरती से भारत में आरक्षण खत्म करने की बात कहीं है। उनके इस बात पर हमें इसलिए विश्वनीयता झलकती है, क्योंकि नेहरू से लेकर राहुल गांधी तक उनके कृतों से झलकता है की वो पिछड़ों से नफरत करने का काम करते है। कर्नाटक में इनकी सरकार है जो पिछड़ों के आरक्षण में सेंध लगाने का काम किए है, वही बंगाल में इंडी गठबंधन में ममता बनर्जी हो या अखिलेश यादव हो प्रमोशन के आरक्षण में इनकी सरकार निरस्त कर चूंकि है।

Also Read

लेजर शो और ग्रीन आतिशबाजी से सजेगी गंगा किनारे की शाम

21 Sep 2024 07:12 PM

वाराणसी काशी में 15 नवंबर को मनाई जाएगी देव दीपावली : लेजर शो और ग्रीन आतिशबाजी से सजेगी गंगा किनारे की शाम

इस अवसर पर घाटों की अद्भुत छटा देखने को मिलेगी, जिससे काशी का अर्धचंद्राकार दृश्य और भी आकर्षक हो जाएगा। इस विशेष दिन पर देश-विदेश के पर्यटक काशी का रुख करेंगे... और पढ़ें