Varanasi News : टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए यज्ञ, आज फाइनल में द.अफ्रीका से मुकाबला

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए यज्ञ, आज फाइनल में द.अफ्रीका से मुकाबला
UPT | टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के लिए यज्ञ क्रिकेट प्रेमी।

Jun 29, 2024 13:01

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में बारबाडोस में भारत एवं दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है। जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है। भारत के विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए...

Jun 29, 2024 13:01

Varanasi News : आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में बारबाडोस में भारत एवं दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है। जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है। भारत के विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए काशी में हवन पूजन एवं दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। भारत को 17 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद फिर से जगी है।

17 साल बाद जीत का मौका
धर्म एवं आध्यात्म की नगरी काशी में भारत को आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप में जीत दिलाने की कामना को लेकर अर्दली बाजार स्थित पांचोंवीर बाबा मंदिर में काशीवासियों ने विजय यज्ञ किया। विजय यज्ञ को लेकर रमेश भदावन ने कहा कि भारत T-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में लगातार अजेय बढ़त बनाए हुए हैं। आज भारत एवं दक्षिण अफ्रीका का वर्ल्ड कप फाइनल के लिए मुकाबला होना है। भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाने एवं जीत को लेकर आज हम लोगों ने विजय यज्ञ किया है । इसमें भारतीय खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन की कामना की गई है।

अच्छे प्रदर्शन की कामना 
क्रिकेट प्रेमी सत्यम जायसवाल ने कहा कि भारत ने इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। दक्षिण अफ्रीका एवं भारत का मुकाबला आज देखने को मिलेगा। भारतीय टीम की जीत के लिए हम लोगों ने हवन पूजन किया है। आज विराट कोहली एवं भारतीय गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की कामना की गई है।

Also Read

आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

3 Jul 2024 12:08 PM

जौनपुर Jaunpur News : आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

जलालपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नारायण सर्वोदय बालिका विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम... और पढ़ें