Agra News : कंप्रेशर फटने से कारीगर की मौत, दुकान संचालक घायल, जानें कैसे हुआ हादसा... 

कंप्रेशर फटने से कारीगर की मौत, दुकान संचालक घायल, जानें कैसे हुआ हादसा... 
UPT | हादसे पर मौके पर जमा भीड़।

Aug 29, 2024 15:11

थाना हरीपर्वत क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में गुरुवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब कंप्रेसर फटने से एक मजदूर की मौत हो गई। दुकान का संचालक घायल हो गया। जब हादसा हुआ तो तेज धमाका हुआ, आवाज सुनकर...

Aug 29, 2024 15:11

Agra News : थाना हरीपर्वत क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में गुरुवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब कंप्रेसर फटने से एक मजदूर की मौत हो गई। दुकान का संचालक घायल हो गया। जब हादसा हुआ तो तेज धमाका हुआ, आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी पर पुलिस भी पहुंच गई। 

क्या है पूरा मामला
हरीपर्वत थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में हिंदुस्तान टायर फर्म के नाम से एक दुकान है। जहां पर छोटे-बड़े टायरों की मरम्मत का काम किया जाता है। गुरुवार को दुकान में काम करते समय अचानक कंप्रेसर मशीन फट गई, जिससे लोहे का एक टुकड़ा उछलकर तेजी से कारीगर के सिर में जा लगा, कारीगर के लोहे का टुकड़ा ऐसा लगा कि उसका सिर उड़ गया। साहिल के चीथड़ों को देख लोगों की रूह कांप गई। कारीगर ने चंद मिनट में ही दम तोड़ दिया। हादसे में दुकान मालिक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। कंप्रेसर फटने का धमाका इतना तेज था कि उसकी गूंज आधा किलोमीटर तक सुनाई दी।

कार्रवाई में जुटी पुलिस
कंप्रेसर के फटने की आवाज से लोग दहशत में आ गए। सूचना पर थाना हरीपर्वत पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल पर जानकारी जुटाई और घायल दुकान संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने कारीगर के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। थाना हरीपर्वत पुलिस कार्रवाई में जुटी है।  

Also Read

दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

19 Sep 2024 08:33 PM

मथुरा Mathura नाबालिग को भगा ले जाने का मामला : दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप, हिंदू संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

थाना राया क्षेत्र के गांव में नाबालिग को विशेष समुदाय के युवक द्वारा भगाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ रहा है। और पढ़ें