Agra News : डीएम की अध्यक्षता में लेडी लॉयल चिकित्सालय परिसर के विस्तारीकरण कार्य की समीक्षा

डीएम की अध्यक्षता में लेडी लॉयल चिकित्सालय परिसर के विस्तारीकरण कार्य की समीक्षा
UPT | डीएम भानु चंद्र गोस्वामी व अन्य

Sep 06, 2024 20:26

डीएम भानु चंद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में 50 करोड़ से अधिक लागत वाले शासकीय भवनों के निर्माण कार्य को ईपीसी मोड में कराए जाने के लिए....

Sep 06, 2024 20:26

Agra News : डीएम भानु चंद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में 50 करोड़ से अधिक लागत वाले शासकीय भवनों के निर्माण कार्य को ईपीसी मोड में कराए जाने हेतु परियोजना की मॉनिटरिंग के लिए तकनीकी प्रकोष्ठ व लेडी लॉयल चिकित्सालय परिसर के विस्तारीकरण के कार्य की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।

 
 
बैठक में अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग ने बताया कि लेडी लॉयल परिसर में एसएन मेडिकल कॉलेज के ईपीपी मोड पर विस्तारीकरण के प्रस्तावित कार्य स्थल पर 22 पेड़ों की नियमानुसार प्रतिस्थापना प्रक्रिया हेतु प्रशासकीय विभाग मेडिकल कॉलेज द्वारा कार्यवाही की जा रही है। जिलाधिकारी ने प्रधानाचार्य एसएन मेडिकल कॉलेज से कृत कार्यवाही की जानकारी तलब की। जिसमें बताया गया कि सामाजिक वानिकी प्रभाग के समन्वय से पेड़ों की नियमानुसार प्रतिस्थापना की जानी है, परियोजना हेतु समस्त वांक्षित क्लियरेंस प्राप्त होने पर ही निर्माण कार्य को आगे बढ़ाया जा सकेगा।

ये लोग रहे मौजूद
 डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने सामाजिक वानिकी प्रभाग के समन्वय से पेड़ों की नियमानुसार प्रतिस्थापना हेतु अतिशीघ्र सुप्रीम कोर्ट में याचिका देने की कार्यवाही संबंधित प्रशासकीय विभाग को निर्देशित किया। बैठक में प्रधानाचार्य एसएन मेडिकल कॉलेज डॉ. प्रशांत गुप्ता, डीएफओ आदर्श कुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग सहित संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Also Read

भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

16 Sep 2024 04:56 PM

मैनपुरी मैनपुरी में गणेश पंडाल में हिंसक झड़प : भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

नगर के आगरा रोड स्थित गणेश पंडाल में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ... और पढ़ें