Varanasi News : नाबालिग किशोरों ने बीच चौराहे पर साधु को मार डाला, लोगों ने दो आरोपियों को धर दबोचा

नाबालिग किशोरों ने बीच चौराहे पर साधु को मार डाला, लोगों ने दो आरोपियों को धर दबोचा
UPT | मौके पर पहुंची पुलिस

Sep 16, 2024 23:42

वाराणसी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार की दोपहर भीड़ भाड़ वाले चेतगंज चौराहे के पास चार नाबालिग किशोरों ने...

Sep 16, 2024 23:42

Varanasi News : वाराणसी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोमवार की दोपहर भीड़ भाड़ वाले चेतगंज चौराहे के पास चार नाबालिग किशोरों ने एक साधु की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि रुपये छीनने का विरोध करने पर वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। उनकी निशानदेही पर दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए। एसीपी चेतगंज गौरव कुमार ने बताया कि चारों आरोपी बेनियाबाग मलिन बस्ती के रहने वाले है। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।



पैसा छीनने को लेकर हुआ विवाद
वहां पर मौजूद लोगों के अनुसार चेतगंज चौराहे के पास शराब की दुकान के सामने न्यू कॉलोनी ककरमत्ता (भेलूपुर) का रहने वाले साधु पप्पू (45 वर्ष) लेटा था। दोपहर करीब 3 बजे चार किशोर वहां आए और उसका पैसा छीनने लगे। इस पर विवाद हो गया। साधु और किशोर झगड़ा करते हुए सड़क पर आग गए। इस दौरान किशोरों ने साधु पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना के समय मौजूद लोगों ने दो किशोर को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़ कर थाने ले आई और साधु को मंडलीय हॉस्पिटल में एडमिट कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद चेतगंज थाने की पुलिस दो और वित्योर की मलिन बस्ती से गिरफ्तार कर लिया।

इलाके में गैंग का आंतक
स्थानीय दुकनदारों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले मनबढ़ हैं। आए दिन शराब पीकर बिना किसी वजह के झगड़ा करते हैं। लोगों से छिनैती करते हैं। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। लोगों का कहना है कि कुछ महीनों से कल्लू गैंग नाम का एक गिरोह सक्रिय है। सभी किशोर उस गैंग के सदस्य हैं। आसपास के इलाके में गैंग का आंतक हैं। कई बार पुलिस से शिकायत की गई। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। 

Also Read

गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

18 Sep 2024 08:18 PM

चंदौली Chandauli News : गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

गंगा का जलस्तर मंगलवार की रात में थम गया । पानी थमने का साथ ही 20 सेंटीमीटर घट भी गया है । जलस्तर घटने से तटवर्ती गांव के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। किन्तु... और पढ़ें