आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : पलक झपकते ही खाई में गिरी कार, एक की मौत नौ घायल

पलक झपकते ही खाई में गिरी कार, एक की मौत नौ घायल
UPT | आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा

Sep 25, 2024 19:08

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया। बुधवार को चालक को झपकी आ जाने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। फिर 20 फीट नीचे खाई में गिर गई...

Sep 25, 2024 19:08

Agra News : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। बुधवार को चालक को झपकी आ जाने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। फिर 20 फीट नीचे खाई में गिर गई। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज भिजवाया। हादसा डौकी थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर 14 पर हुआ। यहां पर दोहपर को लखनऊ की तरफ से आगरा की और आ रही अर्टिगा कार चालक को झपकी आ गई। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और फिर खाई में गिर गई।  

मची चीख पुकार
घटना से कार सवारों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर रागहीर रुक गए। सूचना पर एसीपी फतेहाबाद अमरदीप पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों की मदद से सभी कार में सवाल लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। बाकी नौ का इलाज किया जा रहा है।

कार में 10 लोग थे सवार
प्रभारी निरीक्षक जय नारायण सिंह ने बताया कि कार में कुल 10 लोग सवार थे। ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हुआ है। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। बाकी घायलों का उपचार किया जा रहा है। 

Also Read

बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष का स्कूलों का निरीक्षण, छात्रों की प्रतिभा की सराहना

25 Sep 2024 08:41 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष का स्कूलों का निरीक्षण, छात्रों की प्रतिभा की सराहना

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष, डा. देवेन्द्र शर्मा ने विकास खंड फिरोजाबाद के प्रा.वि. दोंकेली का निरीक्षण किया। और पढ़ें