Agra News : विवाहिता की आत्महत्या पर परिवार में मचा कोहराम, बेटी की हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

विवाहिता की आत्महत्या पर परिवार में मचा कोहराम, बेटी की हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस
UPT | मलपुरा थाना

Jun 17, 2024 23:29

आगरा पुलिस कमिश्नरी पश्चिमी जोन के थाना मलपुरा क्षेत्र में कृष्णा विहार कॉलोनी में एक विवाहिता की आत्महत्या पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

Jun 17, 2024 23:29

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी पश्चिमी जोन के थाना मलपुरा क्षेत्र में कृष्णा विहार कॉलोनी में एक विवाहिता की आत्महत्या पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। वहीं विवाहिता की मौत की ख़बर से घरवालों के होश उड़ गए। सूचना पर मायकेवाले भी पहुंच गए। मायकेवालों ने बेटी की हत्या करने की बात कही। वहीं ससुरालवाले सुसाइड करने की बात कह रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है।  
 
साल- 2016 में निधि की हुई थी शादी
बताया जा रहा है कि जगदीशपुरा थाना क्षेत्र निवासी मुकेश कुमार ने अपनी बेटी निधि का विवाह सदर थाना क्षेत्र के रोहता निवासी जितेंद्र सिंह के साथ वर्ष 2016 में की थी। वर्तमान में लड़का पक्ष मलपुरा थाना क्षेत्र के नहर दक्षिणी बाईपास स्थित जाखोदा गांव के नजदीक कृष्णा विहार कॉलोनी में रह रहा है। मुकेश ने निधि की मौत पर ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया। 

मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप
मायके पक्ष का आरोप है कि ससुरालियों ने उसकी बेटी को मार दिया है। उन्होंने कार्रवाई की मांग की है। वहीं पति जितेंद्र का कहना है कि उनकी पत्नी निधि ने आत्महत्या की है। वह खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया है? निधि के पिता मुकेश एवं परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी ईश्वर सिंह तोमर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण पता चल सकेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मायके पक्ष से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। 

Also Read

नाबालिक बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म और मां ने दिया साथ, मुकदमा दर्ज

26 Jun 2024 06:43 PM

आगरा मोहब्बत नगरी में रिश्ते हो रहे कलंकित : नाबालिक बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म और मां ने दिया साथ, मुकदमा दर्ज

मोहब्बत की नगरी से शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है, यहां पर थाना खंदौली के एक गांव में पिता नहीं अपनी मासूम नाबालिग बच्ची के साथ घिनौना कुकृत्य कर दिया, पिता द्वारा बच्ची के साथ किए गए दुष्कर्म में... और पढ़ें