Agra News : चुनाव में अलर्ट मोड पर प्रशासन, सोने-चांदी के जेवर और शराब पकड़ी... 

चुनाव में अलर्ट मोड पर प्रशासन, सोने-चांदी के जेवर और शराब पकड़ी... 
UPT | स्टेटिक टीम ने पकड़े सोने-चांदी के जेवर और शराब।

Apr 30, 2024 15:48

हर तरफ लोकसभा चुनाव की धूम है। लोकतंत्र के इस महापर्व के लिए आगरा पुलिस प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान कोतवाली के धूलियागंज...

Apr 30, 2024 15:48

Agra News : हर तरफ लोकसभा चुनाव की धूम है। लोकतंत्र के इस महापर्व के लिए आगरा पुलिस प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान कोतवाली के धूलियागंज और रावतपाड़ा में बिना जीएसटी बिल के 13 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात ले जा रहे व्यापारियों के कर्मचारियों को स्टेटिक टीम ने पकड़ लिया। जेवर जब्त कर लिए गए हैं।

13 लाख के जेवर जब्त
बताया जा रहा है कि मजिस्ट्रेट एफएसटी दक्षिण केदारनाथ दुबे और कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कुशलपाल सिंह टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। पुलिस ने धूलियागंज में बाइक पर जा रहे सर्राफ सुमित वर्मा के कर्मचारी गुलफाम को 134 ग्राम सोने के जेवरात के साथ पकड़ा लिया। इनकी कीमत तकरीबन 8.84 लाख रुपये थी। इसी तरह रावतपाड़ा में सर्राफा सचिन गुप्ता के कर्मचारी अजीम को 4.87 लाख रुपये के चांदी के जेवर के साथ पकड़ा। दोनों जीएसटी से संबंधित बिल नहीं दिखा सके। थाना के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जेवर जब्त कर लिए गए हैं।

कच्ची शराब पकड़ी, आरोपी भाग
दूसरी तरफ जगदीशपुरा पुलिस ने गांव अंगूठी में रेलवे लाइन किनारे कच्ची शराब बनाने की सूचना पर दबिश दी। आरोपी नहीं पकड़े गए। शराब बनते हुए मिली। एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि 1010 लीटर कच्ची शराब के साथ उपकरण बरामद किए गए हैं। आरोपी भागने में सफल रहे। दो भट्ठी लगाकर शराब तैयार की जा रही थी। मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश में टीम लगी है। 

Also Read

भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

16 Sep 2024 04:56 PM

मैनपुरी मैनपुरी में गणेश पंडाल में हिंसक झड़प : भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

नगर के आगरा रोड स्थित गणेश पंडाल में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ... और पढ़ें