Agra News : जम्मू में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले से उबाल, हिंदूवादियों ने पाक का पुतला फूंका

जम्मू में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले से उबाल, हिंदूवादियों ने पाक का पुतला फूंका
UPT | आगरा में आतंक का पुतला फूंकते हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता।

Jun 10, 2024 17:26

जम्मू के रियासी जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर शिवखोड़ी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर घात लगाकर आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले के बाद बस गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में नौ लोगों...

Jun 10, 2024 17:26

Agra News : जम्मू के रियासी जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर शिवखोड़ी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर घात लगाकर आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले के बाद बस गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा 33 लोग घायल हैं। जम्मू में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमले की घटना के बाद देश में हर जगह आक्रोश दिखाई दे रहा है। जम्मू में हुए आतंकी हमले को लेकर हिंदूवादियों ने आक्रोश व्यक्त किया है। अखिल भारत हिंदू महासभा ने जिला मुख्यालय पर आतंकियों के पुतले का दहन किया, वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय हिंदू परिषद ने फूल सैयद चौराहे पर पाकिस्तान का झंडा फूंक कर आक्रोश जताया।

ये है पूरा मामला
जम्मू से वैष्णो देवी के लिए जा रही तीर्थयात्रियों से भरी बस को रविवार की शाम आतंकियों ने घेरकर हमला कर दिया। हमले के बाद तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में जा गिरी, जिसमें करीब 10 लोगों की मौत हो गई है। जम्मू में हुए आतंकी हमले का विरोध पूरे देश के साथ साथ आगरा में भी देखने को मिल रहा है। अखिल भारत हिंदू महासभा ने जिला मुख्यालय पर आतंकियों का पुतला दहन किया। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार न बनने से भारत में आतंकी हमला हुआ है। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और इंडिया गठबंधन के लोगों को इस आतंकी हमले की निंदा करनी चाहिए और मृतकों के लिए शोक संवेदना प्रकट करनी चाहिए। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता धाकरान चौराहे पर इकट्ठे हुए और नारेबाजी करते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने आतंकी हमले पर रोष व्यक्त करते हुए आतंकियों के पुतले का दहन किया। 

मोदी को चूड़ियां भेंट की
राष्ट्रीय हिंदू परिषद के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने गोविंद पाराशर के नेतृत्व में माल रोड स्थित फूल सैयद चौराहे पर पाकिस्तान का झंडा जलाने से पूर्व उसे जूतों से पीटा। इस दौरान आतंकियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि पाकिस्तान में पल रहे आतंकियों ने भारत की सरजमीं पर हमला किया है। उन्होंने पाकिस्तानी सेना प्रमुख को चुनौती दी कि अगर पाकिस्तान में दम है तो सामने से हमला करके दिखाए। गोविंद पाराशर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह पाकिस्तान के इस दुस्साहस का माकूल जवाब दें। गोविंद पाराशर ने इस दौरान पाकिस्तानी सेना प्रमुख और प्रधानमंत्री मोदी को चूड़ियां भेंट कीं... उन्होंने कहा के पाकिस्तानी आतंकी लगातार हमला कर रहे हैं और प्रधानमंत्री मौन हैं... उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की तो 24 घंटे में राष्ट्रीय हिंदू परिषद देशभर में सड़कों पर उतरकर भारत में मौजूद पाकिस्तानियों को खदेड़ने का काम करेगी। 
 

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें